बाटला हाउस: जॉन अब्राहम की हो सकती है सबसे बड़ी हिट

Fashion/ Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर अगर अक्षय कुमार की फिल्म सबसे तेज सौ करोड़ रुपये कमाने वाली उनकी पहली सोलो फिल्म बनने जा रही है तो वहीं इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी पीछे नहीं हैं। फिल्म की अब तक की कमाई को देखते हुए यह फिल्म जॉन अब्राहम के करियर की भी सबसे अधिक कमाई करने वाली सोलो फिल्म बनने की तरफ बढ़ चली है।

पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते उनके करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 79.61 करोड़ रुपये कमाए। जॉन की सोलो फिल्म की कमाई की बात करें तो उनकी फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरन ने दो साल पहले 25 मई को रिलीज होकर 64.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इस साल रिलीज हुई जॉन की फिल्म बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर अपने स्क्रीन्स की संख्या के हिसाब से बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने रविवार तक की कमाई मिलाकर अब तक 47.99 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के दिन गुरुवार को 15.55 करोड़, शुक्रवार को 8.84 करोड़, शनिवार को 10.90 करोड़ और रविवार को 12.70 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की।

इसी साल रिलीज हुई जॉन की पिछली फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर की कमाई 38.88 करोड़ रुपये रही थी। जॉन की पिछले पांच साल की फिल्मों की बात करें तो इस दौरान रिलीज हुईं उनकी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 2015 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम बैक रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 95.92 करोड़ रुपये कमाए थे। मद्रास कैफे उनके करियर को नया मोड़ देने वाली फिल्म मानी जाती है जिसने 2013 में 43.84 करोड़ रुपये कमाकर उनको सोलो हीरो के तौर पर फिर से स्थापित करने में बड़ी भूमिका निभाई।