पीपीगंज से लापता हुई युवती डेढ़ माह बाद वापस लौटी अपने घर, सुनाई आपबीती

# ## Gorakhpur Zone

गोरखपुर (www.arya-tv.com) गोरखपुर पीपीगंज से डेढ़ माह पूर्व गुम हुई युवती चार दिन पहले अपने मायके आ गई है। उसने बताया कि है कि उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है। किसी तरह से वह अपने मायके पहुंची है। उसने पुलिस को घटना से संबंधित तहरीर भी दी है, लेकिन पुलिस इससे अनभिज्ञता जता रही है।

यह है मामला

युवती की मां ने डेढ़ माह भर पूर्व थाने पर तहरीर दी थी कि उनकी पुत्री मायके से ससुराल के लिए निकली थी, लेकिन रास्ते से किसी ने उसका अपहरण कर लिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी। चार दिन पहले युवती ने घर पहुंच कर बताया कि वह मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन रास्ते में कुछ युवकों ने उसे बस से उतार लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीपीगंज थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

युवती से छेड़खानी, शिकायत करने पर पिता व भाई को पीटा

गगहा में गांव से बाहर बहनों के साथ निकली एक युवती से गांव के एक युवक ने छेड़खानी की। व‍िरोध करने पर उसे मारा पीटा। युवती ने यह भी कहा है कि युवक उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गया है। थाने में दूसरे दिन थाने में युवती ने इसकी तहरीर दी तो आरोपितों ने युवती के घर पर चढ़कर उनके भाई व पिता को पीटा है। प्रभारी निरीक्षक गगहा अमित दुबे का का कहना है कि छेड़खानी का मामला पूरी तरह से झूठा है। मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

युवक का मोबाइल लूटकर भागे बदमाश

सहजनवां के घघसरा चौराहे पर शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने अलगटपुर निवासी मच्छेन्द्र नाथ शर्मा का मोबाइल लूटकर भाग गए। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। घघसरा चौकी पर तहरीर देकर मच्छेन्द्र नाथ शर्मा ने बताया कि घघसरा चौराहे पर वह अपने एक रिश्तेदार से मोबाइल पर बात कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और उनका मोबाइल लूटकर वहां से भाग निकले। चौकी प्रभारी घघसरा रामानुज यादव ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

जहरीला पदार्थ खाने से किशोरी की मौत

गोला के चिलवां गांव में रविवार शाम 13 वर्षीया एक किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे स्वजन इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जहरीला पदार्थ खाने के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।