पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा, कन्नड़ इंडस्ट्री की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी कांतारा

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)  कांतारा आए दिन नए नए रिकार्ड्स बना रही है। अब ये हाल ही में केजीएफ चैप्टर 1 को पीछे छोड़ते हुए कन्नड़ इंडस्ट्री की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है। हाल ही में फिल्म ने 250 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। कांतारा के पहले सिर्फ केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 ने ही 250 करोड़ की कमाई की थी। अब ओवरआल कमाई की बात की जाए तो कांतारा के आगे सिर्फ केजीएफ चैप्टर 2 ही है। हालांकि केजीएफ चैप्टर 2 का रिकार्ड तोड़ना लगभग नामुमकिन होगा लेकिन फिर भी एक छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद इतना बड़ा कलेक्शन करना अपने आप में एक रिकार्ड है।
पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म ने हाल ही में 250 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है,अब फिल्म की कुल कमाई 251 करोड़ के आस पास हो गई है जो केजीएफ चैप्टर 1 से थोड़ा ज्यादा है। कांतारा जब रिलीज हुई थी तो इसकी कमाई की शुरुआत काफी स्लो हुई थी लेकिन धीरे धीरे जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने आगे चलकर कमाई के झंडे गाड़ दिए।

IMDb पर बेस्ट रेटिंग वाली फिल्म

IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने के मामले में कांतारा अव्वल साबित हुई है। कांतारा ने यहां भी एक रिकार्ड बनाते हुए IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। इससे पहले ये रिकॉर्ड केजीएफ 2 के नाम था।

हिंदी भाषा में भी की फिल्म की अच्छी कमाई

कन्नड़ भाषा में फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देखकर फिल्म के मेकर्स ने इसे अन्य भाषाओं में रिलीज किया जिसका रिजल्ट सबके सामने है। सिर्फ हिंदी लैंग्वेज में फिल्म ने अब तक 31.7 करोड़ रुपए कमा लिया है।ये आंकड़े हाल फिलहाल में रिलीज कई सारी हिंदी फिल्मों के कलेक्शन से ज्यादा है। हिंदी के अलावा इसकी डबिंग तमिल और तेलुगु में भी की गई है।