पति ने की आत्महत्या, आंखों में आंसू लिए घर आई पत्नी ने बेटी के साथ की खुदकुशी

Agra Zone UP

नोएडा निवासी और दिल्ली की एक कंपनी में जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर सदमे में आई पत्नी ने देर रात पांच वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
कोतवाली एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुनवेश कुमार ने बताया कि मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले 31 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर थे। वह पहले काठमांडू में एक कंपनी में काम करते थे। सितंबर 2019 में वह भारत आए थे नोएडा के सेक्टर 128 की जे बी पवेलियन सोसाइटी में पत्नी शिवरंजनी, 5 साल की बेटी जयश्री और भाई कार्तिक के साथ रह रहे थे।
शिवरंजनी हाउसवाइफ थी और बेटी नर्सरी में पढ़ रही थी। भरत जे सुबह रोज की तरह नोएडा स्थित अपने घर से कंपनी गए थे। करीब 11.30 बजे जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस ने शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखवाया और घरवालों को सूचना दी।
शिवरंजनी बेटी और देवर के साथ मौके पर पहुंची। देर रात उसने अपने फ्लैट में अपनी बेटी के साथ पंखे से लटककर मां-बेटी ने जान दे दी। एसएचओ ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह लग रहा है कि शिवरंजनी ने पहले अपनी बेटी को पंखे से लटका कर मार दिया और फिर दूसरे कमरे में जाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।
आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही पुलिस
एक्सप्रेस वे के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कोई विवाद नहीं था। भरत जे पहले काठमांडू में काम करते थे और इसके बाद नोएडा आ गए। जांच में पता चला है कि आर्थिक तंगी इस हादसे का कारण हो सकता है।हालांकि पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।
सोसाइटी में हर कोई गमगीन
भरत जे की आत्महत्या के बाद जैसे ही सूचना मिली सोसाइटी के लोग मायूस हो गए। इसके बाद देर शाम को जब यह पता चला कि उनकी पत्नी और बेटी ने आत्महत्या कर ली है तो सोसाइटी में सन्नाटा पसर गया। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि यह लोग कम समय से ही सह रहे थे लेकिन व्यवहार कुशल लोग थे। सभी लोगों से अच्छा व्यवहार था और अच्छी बातचीत थी