नीतू हुईं इमोशनल, बोलीं-हर रोज कोई न कोई ऋषि की याद दिला ही देता है

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के अपकमिंग एपिसोड का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया है। वीडियो में शो में कंटेस्टेंट्स ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी के दिन अपनी परफॉर्मेंस के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई देंगे। इस दौरान शो की जज एक्ट्रेस नीतू कपूर अपने दिवंगत पति एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। नीतू कहती हैं कि उन्हें हर रोज कोई न कोई ऋषि की याद दिला ही देता है।

ऋषि कपूर को याद कर नीतू हुईं इमोशनल

प्रोमो वीडियो में बानी नाम की एक कंटेस्टेंट की दादी नीतू कपूर को एक स्पेशल गिफ्ट देती हैं। वो बताती हैं कि उनके पति की 1974 में ऋषि कपूर से मुलाकात हुई थी और हमेशा एक्टर ने उनकी मदद की थी। साथ ही बानी की दादी एक फोटो भी दिखाती हैं, जिसमें उनके पति के साथ-साथ राज कपूर और ऋषि कपूर नजर आ रहे होते हैं। फिर आखिरी में वो नीतू के लिए ‘लंबी जुदाई’ गाना गाकर भी सुनाती हैं।

गाना सुनते ही नीतू को ऋषि कपूर की याद आ जाती है, जिसके बाद वो भावुक हो जाती हैं और ऋषि को याद कर कहती हैं, “हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा। अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आप से अब मिली। मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है। सबकी एक कहानी है उनके साथ और हर कोई उन्हें बहुत खुशी से याद करता है।”

‘डांस दीवाने जूनियर्स’ से नीतू कर रही हैं टीवी डेब्यू

नीतू की बात करें तो वो बच्चों के डांस पर बेस्ड रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज के रूप में टीवी डेब्यू कर रही हैं। वहीं उनके नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोनजी को-जजिस के रूप में नजर आ रहे हैं। साथ ही करण कुंद्रा शो को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो ‘जग जुग जीयो’ से बॉलीवुड में भी वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी हैं। नीतू आखिरी बार 2013 की फिल्म ‘बेशरम’ में नजर आई थीं, जहां उन्होंने ऋषि और रणबीर के साथ काम किया था। बता दें कि 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से जूझने के बाद ऋषि का निधन हो गया था।