निक जोनस का मजाक उड़ाने वाले यूजर्स को प्रियंका ने दिया करारा जवाब

Fashion/ Entertainment

सोशल मीडिया पर निक जोनस (Nick Jonas) की एक तस्वीर इन दिनों छाई हुई है। तस्वीर में निक के दोनों भाई अपनी पत्नियों को किस कर रहे हैं और निक बीच में खड़े मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। यह तस्वीर वायरल होते ही यूजर्स निक का मजाक उड़ाने लगे। यूजर्स तस्वीर पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि प्रियंका कहां हैं? निक का मजाक उड़ता देख अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यूजर्स को एक और तस्वीर साझा कर करारा जवाब दिया है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक की वायरल तस्वीर को एडिट किया और दोबारा सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया। इस तस्वीर में प्रियंका अकेले खड़े निक की बाहों में हैं तो वहीं तस्वीर में निक के दोनों ओर उनके भाई पत्नियों को किस कर रहे हैं। प्रियंका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- ‘मैं तुम्हारे साथ हमेशा हूं निक जोनस। जोनस ब्रदर्स को ढेर सारी बधाई हो। मुझे तुम सब पर गर्व है।’

दरअसल, यह पूरा मामला एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड (VMA) से जुड़ा हुआ है। निक अपने दोनों भाइयों के साथ एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड (VMA) में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे। जोनस ब्रदर्स ने VMA में करीब 11 साल बाद एक साथ परफॉर्म किया था। इस मौके पर निक के दोनों भाइयों की पत्नियां भी मौजूद थीं लेकिन निक अकेले ही थे। प्रियंका अवॉर्ड फंक्शन में उनके साथ नहीं पहुंची थीं।