नाना पाटेकर ने मारी पलटी! शाहरुख खान की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे, पहले बिना नाम लिए ‘जवान’ को बताया था बेकार

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) ऐसा लगता है कि नाना पाटेकर के सुर एकदम बदल गए हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने शाहरुख खान की ‘जवान’ पर तंज कसा था, और अब एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नाना पाटेकर ने अब शाहरुख को छोटा भाई बताया है, और यहां तक कहा है कि उन्होंने ही यह प्रिडिक्ट किया था कि शाहरुख एक दिन बड़े स्टार बनेंगे।

मालूम को Nana Patekar ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म The Vaccine War के ट्रेलर लॉन्च पर एक कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि हाल ही एक फिल्म देखी, जो बहुत हिट हुई। पर वह उसे झेल नहीं पाए। लेकिन ऐसी फिल्में काफी चलती हैं और दर्शकों को इस तरह का मसाला दिखाकर मजबूर किया जाता है। नाना पाटेकर के इस बयान को ‘जवान’ से जोड़कर देखा जा रहा था।

नाना ने शाहरुख को बताया छोटा भाई, यूं की तारीफ

नाना पाटेकर ने ‘न्यूज18’ से बातचीत में Shah Rukh Khan के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘बहुत अच्छा कलाकार है। उसकी पहली फिल्म मेरे साथ थी ‘राजू बन गया जैंटलमैन’। रिलीज तो दूसरी हो गई, लेकिन बहुत पहले उसने ये फिल्म साइन कर ली थी। मैंने उस वक्त कहा था कि तू बहुत बड़ा स्टार बनेगा। पूछ लो चाहे शाहरुख को। पहली फिल्म में मैंने उसको बोल दिया था। आज भी जब भी मिलता है, वैसे ही उसी तरह से मिलता है। मुझे कोई दिक्कत नहीं उससे। वो मेरा अपना है। मेरा छोटा है। मुझे उससे दिक्क्त क्यों होगी?’

नाना पाटेकर और शाहरुख ने इन फिल्मों में किया काम

नाना पाटेकर और शाहरुख खान ने ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के अलावा ‘शक्ति: द पावर’ में साथ काम किया था। नाना ने कहा कि वह और शाहरुख भले ही अकसर ने मिलते हों, पर आपस में कोई मतभेद या दिक्कत नहीं है। अभी जहां शाहरुख अपनी फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं, वहीं नाना पाटेकर ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आएंगे। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।