नए साल में दिल्ली यूनिवर्सिटी का तोहफा, डीयू के इस कॉलेज में जूनियर असिस्‍टेंट सहित अन्य पद पर जॉब का मौका

# ## Education

(www.arya-tv.com) नए साल की शुरुआत में दिल्ली यूनिवर्सिटी ने नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार तोहफा दिया है। डीयू के राम लाल आनंद कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय (Ram Lal Anand College, Delhi University) ने असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट और लाइब्रेरी अटेंडेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आरएलए कॉलेज की आधिकारिक साइट rlacollege.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।इसके बाद अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 जनवरी, 2022 तक है। आवेदन की अंतिम तिथि गुजरने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

RLA कॉलेज की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 32 पदों प नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, 1, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट 1,सीनियर असिस्‍टेंट 1 , लेबोरेटरी अटेंडेंट 5 पद, लेबोरेटरी असिस्टेंट के 1 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इसके अलावा, जूनियर असिस्टेंट 7 पद, लाइब्रेरी अटेंडेंट 11 पद, लेबोरेटरी अटेंडेंट के 5 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी।

केवल PwBD उम्मीदवारों के पास फॉर्म को ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन भरने का विकल्प होगा जो कॉलेज की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।उम्मीदवारों को कॉलेज की ओर से सलाह दी गई है कि अप्लाई करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि फॉर्म में भरी गई कोई भी गलत जानकारी से उनका फॉर्म रिजेक्ट किया जा सकता है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

ये होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले UR/OBC/EWS उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹500/- का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250/- का भुगतान करना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

डीयू के कॉलेज RLA की ओर से विभिन्न पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के जरिए किया जाएगा।वहीं भर्ती से संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार कॉलेज की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।