दीपिका पादुकोण होटल से चुराया करती थी शैम्पू की बोतलें

दीपिका पादुकोण होटल से चुराया करती थी शैम्पू की बोतलें

Fashion/ Entertainment

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की A लिस्टर्स एक्ट्रेस में गिना जाता है. वर्कफ्रंट पर दीपिका के सितारे बुलंदियों पर हैं. दीपिका असल जिंदगी में कैसी हैं? ये जानने के इच्छुक फैंस को दीपिका की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने सरप्राइज दिया है. फ्रैंडशिप डे से पहले स्नेहा ने दीपिका के लिए एक नोट शेयर किया है, जो कि दीपिका पादुकोण के अलग पहलुओं को बताता है.

स्नेहा ने दीपिका की वेबसाइट पर इसे शेयर करते हुए लिखा- ”क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हैं जिनकी मौजूदगी एक प्यार भरा हग और गर्म कोकोआ के कप की तरह हो? कोई ऐसा जिससे आप घंटों बात कर सके हो. जिसकी आंखों में दयाभाव हो…जिसका देखना आपको अपने लिए फिक्रमंद होने का एहसास दे.”

”कोई ऐसा जो ज्यादा ही ऑर्गेनाइज हो. वो आपके साथ आपका घर खुशी से ऑर्गेनाइज करे. क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हो जो कि चोरी करेगा, मेरा मतलब जब वह ट्रैवल करेगी तो होटल से आपके पसंदीदा शैम्पू की बोतलें कलेक्ट करेगी, क्योंकि उसे पता है आप उनसे प्यार करते हैं. मैं करती हूं! मैं करती हूं! ये है मेरी डार्लिंग दोस्त दीपिका पादुकोण, ये हमारे जैसे दोस्तों के लिए एक खुशी का दिन है.”

वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण शादी के बाद मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी. इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी होंगे. छपाक मूवी दीपिका के करियर की सबसे चैलैंजिंग फिल्म है, इसमें वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी. छपाक के अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी.