टेनिस कोर्ट किश करते नजर आये ये दो खिलाड़ी

टेनिस कोर्ट किश करते नजर आये ये दो खिलाड़ी

Game

यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना और फ्रांस के गेल मोंफिल्स के बीच टेनिस कोर्ट पर परवान चढ़ता इश्क दोनों के लिए फायदेमंद भी साबित हो रहा है, क्योंकि दोनों एक दूसरे को प्रेरित करते हुए अमेरिकी ओपन में तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं।

अमेरिकी ओपन में दिग्गजों की हार और जीत सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन इस हार और जीत, टेनिस और कोर्ट के बीच स्वितोलिना और मोंफिल्स की प्रेम कहानी अब खबरों की हेडलाइन बनकर चारों ओर इश्क की महक को बिखेरने लगी है। स्वितोलिना ने जुलाई में विम्बलडन ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी और अब वह मंगलवार को ब्रिटेन की योहाना कोंटा पर 6-4, 6-4 की जीत दर्ज कर अमेरिकी ओपन के अंतिम चार में पहुंचने वाली यूक्रेन की पहली खिलाड़ी बन गई हैं।
वहीं उनके साथी 13वें वरीय मोंफिल्स ने फ्लशिंग मिडोज पर जीत दर्ज कर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया और वह बुधवार को इटली के माटियो बेरेटिनी के खिलाफ जीत से ग्रैंडस्लैम में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बराबरी करना चाहेंगे। चौबीस साल की स्वितोलिना ने स्वीकार किया कि वो एक दूसरे का उत्साह बढ़ा रहे हैं और हम कोशिश कर रहे हैं कि दोनों अपने वर्गों के सेमीफाइनल में पहुंच जाए। अब दोनों के अपने खेल को ऊंचा करने का समय है।
इस साल आस्ट्रेलियाई ओपन में अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने वाली इस जोड़ी के इंस्टाग्राम पर संयुक्त अकाउंट के 100,000 के करीब फालोअर्स हैं। स्वितोलिना ने अपने खेल में सुधार के लिए मोंफिल्स को श्रेय देती हैं और अब वह हमवतन आंद्रेई मेदवेदेव से बेहतर करने का प्रयास करेंगी जो पुरूष 1999 फ्रेंच ओपन फाइनल में पांच सेट तक चले मुकाबले में आंद्रे अगासी से हार गए थे।
एलिना स्वितोलिना और गेल मोंफिल्स के बीच पहली बार ऑस्ट्रेलिया ओपन में एक दूसरे के करीब आए। इसके बाद वे सोशल मीडिया एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करने लगे। टेनिस कोर्ट में मैच के दौरान दोनों एक दूसरे का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।