कोहली-अनुष्का समेत इन दिग्गज खिलाड़ियों ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें

Game

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ का उपवास रखा। विराट ने करवा चौथ की शाम को अपने ट्विटर पर अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि जो साथ व्रत रखते हैं वह साथ हंसते हैं। अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की और लिखा् कि मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी। दोनों के लिखे शब्द ये बताने के लिए काफी हैं कि कोहली ने भी अनुष्का के साथ आज उपवास रखा।
विराट और अनुष्का ने पिछले साल भी साथ में करवा चौथ का व्रत मनाया था, लेकिन इस बार लग रहा है कि विराट ने पहली बार करवा चैथ का उपवास रखा है।
अनुष्का ने भी ट्वीट कर विराट के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी।

https://twitter.com/AnushkaSharma/status/1184889332642893825

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी पत्नी आरती के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस फोटो के साथ उन्होने लिखा, ‘बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा।’

सीमित ओवरों में भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी करवा चौथ पर लिखा,  मेरे प्यार। मैं जानता हूं कि यह कितना मुश्किल होता होगा जब तुम्हें छोटे बच्चे की देखभाल करनी पड़ती है और तुम्हारे पास मैं नहीं होता।

https://www.instagram.com/p/B3t77KshqEV/?utm_source=ig_embed