प्लास्टिक प्रतिबंध पर आमिर खान के समर्थन ट्वीट पर मोदी ने दिया ये रिएक्शन

कोरोना को देखते हुए आमिर ने बनाया खास शूटिंग प्लान

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही सलमान खान स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नया टाइटल ‘भाईजान’ हो सकता है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने टाइटल ऑलरेडी रजिस्टर्ड करा लिया है। उन्हें लगता है कि यह टाइटल फिल्म के सब्जेक्ट को भी जस्टिफाई करेगा। इस बारे में सलमान और साजिद के बीच कुछ समय से डिस्कशन चल रहा है। एक ओर जहां सलमान अब भी चाहते हैं कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ टाइटल के साथ आगे जाए तो वहीं मेकर्स ने इसे बदलने का पूरा मन बना लिया है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने जा रही इस एक्शन पैक्ड-कॉमेडी फिल्म में पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की भी अहम भूमिका होगी। सलमान की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी होते ही यह फिल्म फ्लोर पर आ जाएगा।

2. लद्दाख में चार सदस्यीय टीम के साथ शूटिंग करेंगे आमिर खान, कोरोना के चलते लिया फैसला
पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का आखिरी शेड्यूल लद्दाख में शूट करेंगे। ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह शेड्यूल महज चार मेंबर्स की टीम की मौजूदगी में पूरा किया जाएगा। कहा जा रहा है कि आमिर चाहते हैं कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सेट पर सख्त प्रोटोकॉल फॉलो किया जाए। यही वजह है कि उन्होंने शूटिंग की जिम्मेदारी चार सदस्यों को सौंप दी है, जो उनके साथ वॉर सीक्वेंस की शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना हो गए हैं। आमिर पहले इस शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में करने वाले थे। लेकिन फिर उन्हें लगा कि वॉर सीक्वेंस बड़े पैमाने पर तभी नजर आ सकती है, जब इसे रियल लोकेशन पर शूट किया जाए। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल में नागा चैतन्य भी आमिर को ज्वाइन करेंगे, जिन्होंने फिल्म में विजय सेतुपति को रिप्लेस किया है।3. महेश बाबू की हीरोइन बन सकती हैं जान्हवी, ‘SSMB28’ के मेकर्स ने किया अप्रोच
साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म ‘SSMB28’ में जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने एक्ट्रेस को अप्रोच किया है और वे जल्दी ही उन्हें कहानी सुनाएंगे। माना जा रहा है कि जान्हवी इस फिल्म के लिए हां कर सकती हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस की रेस में पूजा हेगड़े भी शामिल हैं। जान्हवी को 2017 में महेश बाबू के साथ डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदास की फिल्म ‘स्पाइडर’ ऑफर हुई थी। लेकिन तब उन्होंने यह कहकर ऑफर ठुकरा दिया था कि उनके लिए बड़ी फिल्में साइन करना फिलहाल जल्दबाजी होगा।

4. बेटे की वजह से मलाइका ने खाना बनाना शुरू किया, बोलीं- उसे यह पसंद है
मलाइका अरोड़ा की मानें तो उन्होंने खाना बनाना अपने बेटे अरहान की वजह से शुरू किया। दरअसल, वे जल्दी ही ‘स्टार वर्सेज फूड’ के एक एपिसोड में दिखाई देंगे। शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सखुतानकर और सर्वेश शशि के लिए मालाबार फिश करी बनाई। जब मलाइका से पूछा गया कि घर में वे कब-कब खाना बनाती हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा, “जब भी समय मिलता है। दरअसल, मेरे बेटे को यह पसंद है। दरअसल, मैंने खाना बनाना उसी की वजह से शुरू किया है।” मलाइका के मुताबिक, एक बार स्कूल से आकर अरहान से उनसे कहा था कि बाकी पैरेंट्स खूब अच्छा खाना बनाते हैं। लेकिन उन्हें खाना बनाना नहीं आता। उन्होंने बेटे की बात को चैलेंज के रूप में लिया और खाना बनाना शुरू कर दिया।