कपड़े देख लोगों ने कहा – प्रेग्नेंट है दीपिका पादुकोण

Fashion/ Entertainment

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहा है । फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी । वहीं रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे । शूटिंग के अलावा दोनों को साथ में वक्त बिताने का भी मौका मिल गया है । हाल ही में दीपिका-रणवीर का लंदन से एक वीडियो सामने आया है ।

इस वीडियो में दीपिका नियॉन कलर के ढीले-ढाले कपड़े पहने दिख रही हैं । वहीं रणवीर अपने अतरंगी कपड़ों में ही नजर आए । दीपिका के इन कपड़ों से कई फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए वो ऐसे कपड़े पहन रही हैं । हालांकि ये सिर्फ अफवाह है ।

 

दीपिका-रणवीर ने नवंबर 2018 में दो रीति-रिवाजों से इटली में शादी रचाई थी । तब से कई बार दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है । कुछ दिनों पहले रणवीर अपने फैंस के साथ लाइव चैट कर रहे थे । इस चैट में दीपिका का भी एक कमेंट आया । इसमें उन्होंने लिखा- ‘हाय डैडी’ ।

बस फिर क्या था, दीपिका के फैंस इस कमेंट पर कई तरह के कयास लगाने लगे और कहने लगे कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं। रणवीर के इस लाइव सेशन में उनके करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया। अर्जुन ने लिखा- ‘Baba Bhabhi gonna give u one’ । दीपिका के प्रेग्नेंसी की खबरें कान्स 2019 के दौरान भी उड़ी थी ।
’83’ के अलावा दीपिका पादुकोण के पास फिल्म ‘छपाक’ भी है । इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसमें दीपिका एक्टर विक्रांत मेसी के साथ नजर आएंगी । फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है । इस फिल्म के लिए दीपिका ने काफी मेहनत की है । फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी शाह के रोल में होंगी ।