हादसे में सब इंस्पेक्टर समेत 2 पुलिसकर्मियों की मौत, 3 जख्मी

UP

(www.arya-tv.com)उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मंगलवार दोपहर एक सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर समेत दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर रोड की है जहा आज दोपहर लगभग 2 बजे की है। एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की मारुति स्विफ्ट डिजायर कार दो हिस्सो में बट गई। इस हादसे में 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। तीन अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं।

बिजली के पोल से टकराई कार

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक कार में सवार पुलिसकर्मी शाहपुर रोड पर जा रहे थे कि राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी के पास उनकी कार एक खंबे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिसकर्मियों में एक अजय राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी पर तैनात था जबकि दूसरा प्रदीप यहां से पिछले दिनों बिजनौर के लिए स्थानांतरित हुआ था।

घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है

तीन अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया कि पुलिसकर्मी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी जबकि अन्य पुलिसकर्मी घायल अवस्था में बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।