सिद्धार्थ शुक्ला के जीते जी आरती सिंह पर लगे थे ये आरोप

Fashion/ Entertainment

(www,arya-tv.com) टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ के फैन से लेकर उनके दोस्त और साथ में काम करन वाले स्टार्स तक, अब तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। सिड को गुज़रे हुए भले ही एक महीना होने वाले हो, लेकिन सेलेब्स अब तक उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं और उनकी मौत पर दुख ज़ाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच हाल ही में बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ नज़र आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी और सिड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आरती ने बताया कि वो दो साल से सिद्धार्थ के कॉन्टेक्ट में नहीं थी और इसकी वजह थीं सिड की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ कौर गिल। हालांकि आरती को इस बात का अफसोस है कि उन्होंने सिद्धार्थ से बात करना छोड़ दी थी।

ईटाइम्स से बात करते हुए आरती ने बताया, ‘मैं करीब दो साल से सिद्धार्थ के टच में नहीं थी। आखिरी बार हमने फरवरी 2019 में बात की थी, उसके बाद हमारी बात ही नहीं हुई। सिद्धार्थ और मेरी दोस्ती को लेकर जो बातें कहीं जा रही थीं मैं कहीं न कहीं उन बातों से प्रभावित हो रही थी।

मुझपर आरोप लगाए गए कि मैं सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती के बीच में आ रही हूं, और इस बात ने मुझे बहुत अफेक्ट किया। इसके बाद मैंने फैसला कर लिया कि इनसे दूरी बना लूंगी। क्योंकि मैं इनकी दोस्ती के बीच में नहीं आना चाहती थी। मैं वो नहीं हूं जो किसी की भी जिंदगी का तनाव बन जाए।’

आगे आरती ने कहा ‘अब मुझे अफसोस है कि मैने उससे दो साल से बात नहीं की थी। हालांकि मैंने कई मौकों पर उसे कॉल करने के बारे में सोचा, पर नहीं किया मुझे लगा वो खुश है, उसे अपनी जिंदगी जीने दो। लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि ऐसा हो जाएगा। ये बहुत दुखद और तोड़ देने वाला है। मेरा दिल शहनाज़ के लिए बहुत भारी रहता है, इस हादसे ने मुझे सिखाया कि हमेशा अपने दिल की सुननी चाहिए। सामने वाले का रिएक्शन मत सोचो, मुझे शायद ये सुकून रहता कि मैंने कोशिश तो की’। आपको बात दें कि 2 सिंतबर को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ का निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *