लखनऊ में हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली:आलमबाग इंटर कॉलेज के पास की घटना

# ## Lucknow

(www.arya-tv.com) लखनऊ के मानकनगर थाना क्षेत्र के सिंगारनगर इलाके में मंगलवार सुबह एक हिस्ट्रीशीटर ने भोलाखेड़ा निवासी 35 वर्षीय सौजन्य त्रिपाठी पर फायरिंग कर दी। गोली उनके कंधे में लगी। फायरिंग होने से इलाके में अफरातफरी मच गई। लोगों ने सौजन्य को गंभीर हालत में अपोलो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच में आया है कि आरोपी ने किसी लेनदेन के विवाद में गोली मारी है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश में एक टीम दबिश दे रही है।

कॉलेज के सामने घेरकर मारी गोली, फोन कर था बुलाया

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि मंगलवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे सौजन्य शरण को लतित सोनकर नाम के व्यक्ति ने मिलने के लिए बुलाया था। सौजन्य आलमबाग इंटर कॉलेज के पास बताए स्थान पर मिलने पहुंचा। जहां ललित नाम के युवक ने बातचीत के दौरान उस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली उसके कंधे में लगी। जिससे वह लहु-लुहान होकर वहीं गिर पड़ा। घायल सौजन्य ने ललित पर पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात कही है। रंजिश के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

रात में भी घर के पास आकर दी थी धमकी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है और इस बार लतित जान से मारने की नीयत से तमंचा लेकर आया था। आरोपी अमीनाबाद कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। हीवेट रोड निवासी ललित सोनकर के खिलाफ जनवरी महीने में धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसको लेकर ललित लगातार उसको धमकी भी दे रहा था। पीड़ित के मुताबिक सोमवार रात भी घर के पास आकर धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *