लग्जरी कार और बाइक के मालिक थे सुशांत सिंह राजपूत, चांद पर भी खरीद चुके थे जमीन

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) सुशांत सिंह राजपूl एकमात्र एक्टर थे, जिन्होंने 2018 में चांद पर भी जमीन खरीदी थी। उनका ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में है। उन्होंने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी थी। सुशांत ने भूमि इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी। 25 जून, 2018 को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई थी। हालांकि, इसमें भी कई अंतरराष्ट्रीय संधि हैं, जिनके मुताबिक इसे कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं माना जा सकता, क्योंकि पृथ्वी से बाहर की किसी वस्तु पर एक देश का कब्जा नहीं हो सकता।

लग्जरी कार और बाइक के मालिक थे सुशांत 
सुशांत के कार कलेक्शन में मसेराटी क्वाट्रोपोर्टो (कीमत 1.5 करोड़) जैसी लग्जरी कार हैं। बीएमडब्ल्यू K1300R बाइक भी थी। 170 बीएचपी पावर जनरेट करने वाली बाइक 25 लाख की है।

पहली कमाई 250 रुपये थी
सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्ट्रगल के दिनों में वे 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे। इस दौरान उन्हें एक प्ले के 250 रुपये मिलते थे। सुशांत कभी-कभार फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पीछे बतौर एक्स्ट्रा डांसर भी काम कर लिया करते थे।

खरीदा था पेंटहाउस
कभी मुंबई के मलाड में स्थित 2 बीएचके अपार्टमेंट में रहे सुशांत ने 2015 में पाली हिल में एक पेंटहाउस खरीदा। इसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपये कीमत चुकाई थी।

एक फिल्म के 5 से 7 करोड़ रुपये लेते थे 
सुशांत ने ‘एमएस धोनी’ और ‘केदारनाथ’ जैसी हिट फिल्में दीं। आमिर खान की ‘पीके’ में भी उनके काम की तारीफ हुई थी। फिलहाल, सुशांत एक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ रुपये लेते थे।