सोनू निगम ने कही चौंकाने वाली बात, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई एक्टर्स, सिंगेर्स और डायरेक्टर्स खुलकर बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। अब सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर ओपनली बात की है। सोनू ने अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कई लोगों पर निशाना साधा है। सोनू ने कहा कि म्यूजिक माफिया नए और प्रतिभावान सिंगर्स की तरक्की में रोड़े अटकाता है। उन्होंने कहा कि कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से काम छीन लिया गया क्योंकि कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें काम दिए जाने से रोका था। सोनू ने कहा कि यह म्यूजिक माफिया फिल्मों से बहुत बड़ा है और अगर यह नहीं रोका गया तो कोई बड़ी बात नहीं है कि संगीत की दुनिया से भी सुइसाइड की खबर आए।

सोनू ने पहले कहा, ‘मैंने कुछ दिनों से वीडियो नहीं बनाया क्योंकि मेरा मूड ठीक नहीं था। अभी पूरा भारत कई प्रेशर से गुजर रहा है। एक तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन से मेंटल और इमोशनल प्रेशर। दुख होना लाजमी भी है क्योंकि हमने अपने सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखा है। इसके अलावा भारत-चीन के बीच जो चल रहा है  जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए। मैं एक भारतीय हूं उससे भी ज्यादा एक इंसान हूं। मुझे दोनों ही चीजों से बहुत दुख हो रहा है।’

सोनू ने फिर म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कहा, ‘आज बॉलीवुड से सुशांत सिंह राजपूत मरा है। एक एक्टर मरा है, कल आप किसी सिंगर के बारे में ऐसा सुन सकते हैं या किसी कंपोजर या संगीतकार के बारे में सुन सकते हैं। फिल्मों से बड़ा है म्यूजिक माफिया। म्यूजिक इंडस्ट्री में जो नए बच्चे आए हैं वो परेशान है इन दिनों जो भी म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहा है। म्यूजिक इंडस्ट्री के 2 लोगों के हाथों में ताकत है जो डिसाइड करते हैं कि इस सिंगर को लो, दूसरों को नहीं। आप लोग ऐसा मत करो। बद्दुआ बुरी चीज होती है’।