‘जेलर’ मूवी के नेगेटिव रिव्यू पर झल्लाए रजनीकांत समर्थक, विजय थलापति समर्थकों को कूटा

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की ‘जेलर’ मूवी हाल ही में रिलीज हुई है। इस मामले में थलापति विजय और रजनीकांत के फैन्स आपस में भिड़ गए। रजनीकांत के समर्थकों ने आरोप लगाया कि विजय के फैन्स ने जेलर मूवी का नेगेटिव रिव्यू दिया था। सिर्फ इतनी सी बात पर रजनी फैन्स ने थलापति विजय के समर्थकों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से चेन्नई के एक थिएटर के बाहर माहौल खराब हो गया।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला चेन्नई के वेट्री थिएटर का है। रजनीकांत के समर्थक यहां पर उनकी नई मूवी की प्रशंसा में लगे हुए थे। इसी वक्त यहां पर थलापति विजय के फैन्स भी इकट्ठा हो गए। उनमें से कुछ समर्थकों ने रजनीकांत की नई मूवी के बारे में कुछ नेगेटिव टिप्पणी कर दी। इससे रजनीकांत के फैंस आपे से बाहर हो गए।उन्होंने थलापति विजय के समर्थकों पर हमला बोल दिया।

रजनीकांत के समर्थक भिड़े

रजनीकांत के फैंस ने 2 शख्स की इतनी पिटाई की कि वह अधमरे हो गए। इस पूरे विवाद से खुशी का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में समर्थक हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

डायरेक्टर पर सवाल

वहीं कुछ समर्थकों ने इस मूवी में उनके डायलॉग्स पर भी सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ दी है। वहीं रजनीकांत ने खुले तौर पर कहा है कि उनके समर्थकों ने उन्हें डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार के साथ काम करने को लेकर फिर से सोचने को कहा था। इसका कारण उनके समर्थकों ने दिया था कि थलापति विजय ने उनकी मूवी बीस्ट में काम किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाएगी।