पत्नी भानवी सिंह के आरोपों पर राजा भैया का पलटवार, रानी के सारे आप झूठे, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया

UP

(www.arya-tv.com) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में इन दिनों जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का निजी जीवन चर्चा का विषय बना हुआ है। राजा भैया के राज परिवार की लड़ाई कोर्ट तक पहुंच चुकी है। पत्नी भानवी सिंह के साथ तलाक का केस दिल्ली कोर्ट में चल रहा है। इस क्रम में भानवी सिंह ने पिछले दिनों एक मीडिया इंटरव्यू में राजा भैया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। उनके चरित्र पर भी सवाल खड़ा किया।

साथ ही, यह भी कहा कि वे राजा भैया को तलाक नहीं देंगी। उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी कई प्रकार के दावे किए गए। अब इस पूरे मामले में राजा भैया का पलटवार सामने आया है। उन्होंने रानी भानवी सिंह के लगाए आरोपों को झूठा करार दिया है। राजा भैया ने कहा है कि रानी के सारे आरोप झूठे हैं। राजा भैया ने भानवी सिंह पर परिवार के साथ झगड़ा का भी हवाला दिया। माता-पिता के साथ भी झगड़े की बात कही है। दिल्ली कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई अब अक्टूबर में होगी। राजा भैया ने पत्नी भानवी सिंह के खिलाफ कई बड़े आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि रानी के सारे आप झूठे हैं। मैंने उनके साथ कुछ भी गलत नहीं किया। राजा भैया ने भानवी सिंह पर जूलरी चुराने का भी आरोप लगाया है। साथ ही, परिवार की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे नए साल के मौके पर मेहमानों के सामने अपमानित किया। मुझे मेरे माता-पिता से नहीं मिलने देती थी। वह मुझे उनसे अलग कर देना चाहती थी। अच्छा घर, कार, ड्राइवर समेत तमाम सुविधाएं मैंने रानी को दीं।

उन्होंने रानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भानवी सिंह इसके बाद भी उन्हें छोड़कर कई बार चली गई थी। मैं उन्हें घर लौट आने के लिए मनाता था। लेकिन, वह घर लौटने को तैयार नहीं होती थी।

बच्चों के भड़काने का भी लगाया आरोप

राजा भैया ने भानवी सिंह पर रानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि रानी ने मेरे बच्चों को मेरे खिलाफ भड़काया। बच्चों का खर्च भी खुद ही उठाने की बात कही है। मैंने बच्चों को नैतिक शिक्षा दी है। राजा भैया ने कहा कि रानी मेरा अपमान करती हैं। मेरे माता-पिता का अपमान करती हैं। राजा भैया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि रानी ने घर से कैश, गहने और सामान चुराए।

उन्होंने कहा है कि वर्ष 2017 में रानी झगड़ा कर बच्चों के साथ दिल्ली चली गईं। दिल्ली में रानी ने मुझे बच्चों से मिलने नहीं दिया। राजा भैया ने रानी को दी गई सुविधाओं का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि रानी के लिए उत्तराखंड और दिल्ली में प्रॉपर्टी खरीदी। उन्हें साउथ अफ्रीका घुमाने ले गया।

रानी ने लगाए थे गंभीर आरोप

रानी भानवी सिंह ने राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि राजा भैया मेरे साथ मारपीट करते हैं। एक घटना का जिक्र करते हुए रानी ने कहा था कि राजा भैया ने मेरे साथ इतनी मारपीट की थी कि मुझे लखनऊ के एक हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था। हॉस्पिटल में भर्ती होने और इलाज कराने का सबूत भी वे पेश करती हैं।

वे राजा भैया के अवैध संबंधों की बात करती हैं। इससे संबंधित चैट को भी वे सामने लाई हैं। बच्चों का खर्चा तक राजा भैया की ओर से न उठाए जाने की बात भी रानी ने कही थी। हालांकि, राजा भैया ने रानी के तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया है।