शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत,

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत सिंह से 24 अक्टूबर को शादी कर ली है। दोनों की शादी दिल्ली में हुई थी जिसके बाद रिसेप्शन पंजाब में दिया गया था। शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने पति रोहन प्रीत सिंह के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। लाल जोड़ा पहने हुए नई नवेली दुल्हन नेहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

न्यूली वेड नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करवा चौथ का व्रत खोलते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए सिंगर लिखती हैं, ‘मेरा पहला करवा चौथ हबी रोहन प्रीत के साथ। नेहू प्रीत’। वायरल तस्वीरों में नेहा लाल रंग का एंब्रॉइडरी किया हुआ जोड़ा पहनी हैं। हाथ में चूड़ा पहने हुए और मांग में सिंदूर भरे हुए नेहा बिल्कुल नई दुल्हन नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ रोहन प्रीत ने सफेद रंग के कुर्ते के साथ लाल रंग की पगड़ी पेयर की है।

रोहन प्रीत के साथ नेहा ने किया डांस

नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से करवा चौथ की कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें सिंगर अपनी मेहंदी शो-ऑफ करते हुए पंजाबी गाने में रोहन प्रीत के साथ मस्ती-भरे अंदाज में डांस कर रही हैं। इसके अलावा नेहा ने रिचुअल फॉलो करते हुए रोहन प्रीत को छन्नी से देखते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक तस्वीर में कमेंट करते हुए रोहन प्रीत ने नेहा को अपना चांद बताया है।बताते चलें कि नेहा और रोहन प्रीत की पहली मुलाकात कुछ महीने पहले रिलीज हुए गाने ‘डायमंड दा छल्ला’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद ही दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ महीनों की दोस्ती के बाद ही कपल ने चट मंगनी और पट ब्याह कर लिया। दोनों की रोका सेरेमनी मुंबई में 20 अक्टूबर को हुई थी जिसके बाद दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज के साथ दिल्ली में 24 अक्टूबर को शादी की है। दोपहर में गुरुद्वारे में हुए आनंद कारज की रस्म में बाद उसी शाम ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी रखी गई थी।

Leave a Reply