लखनऊ में 14 नए मामले, अब कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर हुई 280

Lucknow UP

लखनऊ। थाना कैसरबाग के अंतर्गत सब्जी मंडी में आज फिर 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। कैसरबाग में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर प्रशासन चिंतित है। लगातार इलाके में कोरोना पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है।

अब राजधानी में संक्रमित मरीजों की संख्या 280 हो गई है बीते दिनों सीएमओ की तरफ से 303 संदिग्ध नमूने जांच को भेजे गए थे जिसमें से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि हुई है।

बताते चलें की बीते दिन मंगलवार को 4 नए मरीजों में कोरोनावायरस पाया गया था। जिसमें दो कैसरबाग सब्जी मंडी के थे। आज बुधवार को पिछले दिनों लिए गए सैंपल की जांच पर 14 नए मरीजों की पुष्टि हुई जिसमें सभी मरीज कैसरबाग तथा कैसरबाग सब्जी मंडी के ही हैं।

SHO कैसरबाग दीनानाथ ने बताया कि आज फिर 14 नए मरीज मिले हैं 3 दिन पहले जांच के लिए भेजे गए थे सैंपल। जिनकी पुष्टि कोरोना संक्रिमित के रूप में सामने आई है। जांच के उपरांत 6 महिलाएं और 7 पुरुष पाज़ीटिव पाए गए हैं। कुछ दिन पूर्व में भी मंडी कैसरबाग से 8 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे आज फिर 14 लोग पॉजिटिव पाए जाने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। मण्डी में अब तक के 21 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

इसको देखते हुए हॉटस्पॉट क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मी और सफाई कर्मियों में भी चिंता व्याप्त है। जिसको लेकर आज कैसरबाग चौराहे पर तैनात कई पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने सीएमओ द्वारा भेजी गई कोरोनावायरस टेस्ट मेडिकल टीम से अपनी अपनी जांच करा कर कोरोनावायरस टेस्ट के लिए अपने सैंपल दिए। पूर्व में सफाई कर्मियों का भी मेडिकल टीम द्वारा टेस्ट किया गया था। आज कैसरबाग चौराहे पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों का टेस्ट सैंपल लिया गया।

कोरोना स्वास्थ विभाग की टीम फिर से स्थानीय लोगों की जांच में जुटी मण्डी में भी कई घरों की कराई जाएगी कोरोना जांच।