अली अब्बास की अगली फिल्म नजर आएंगी कैटरीना कैफ, बनेंगी देश की पहली सुपरहीरो

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) बॉलीवुड की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आप आने वाले दिनों में कई फिल्मों में देखने वाले है। जिसकी तैयारी में वो काफी समय से जुटी हुई है। जिसमे एक फिल्म में वो सुपरहीरो का किरदार निभाने वाली है। जी हां आपको बता दें कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अगली फिल्म में नजर आने वाली है जिसमे उनका किरदार एक सुपरहीरो वाला होने जा रहा है। अली अब्बास जफर पिछले काफी समय से एक भारतीय सुपरहीरो पर आधारित एक फिल्म का निमार्ण करना चाहते थे।

लेकिन इस पर काम नहीं हो रहा था। हालांकि अब वो अपनी पहली ऐसी ही फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे है। इस वक्त की आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जारहा है कि अली अब्बास जफर ने कैटरीना कैफ को कास्ट कर रहे है। फिल्म में कैटरीना एक सुपरहीरो के किरदार में दिखाई देने वाली है।

लेकिन यहां पर सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि कैटरीना कैफ की इस फिल्म में कोई भी मेल कलाकार नहीं होगा।
यानी फिल्म में कैटरीना कैफ ही हीरो होंगी और हीरोइन भी होगी। इसका मतलब ये तय है कि फिल्म का पूरा भार सिर्फ और सिर्फ कैटरीना कैफ के कंधों पर ही टिका है। अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो इसका पूरा श्रेय कैटरीना कैफ को जाएगा और अगर हिट हुई तो भी। फिल्म में कोई मेल कलाकार नहीं होगा। इस बात का खुलासा खुद अली ने एक बार एक खास बातचीत में किया था।

उनका कहना था कि कैटरीना कैफ जैसी बड़ी अभिनेत्री को किसी मेल स्टार की जरूरत नहीं है। खैर कैटरीना इसके अलावा कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है। जिसमे उनकी सलमान खान के साथ टाइगर 3 है और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी जो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply