पिता ने किया बेटी की शादी का विरोध, पुलिस की मौजूदगी में पूरे हुए सात फेरे

UP

(www.arya-tv.com) बेटी की शादी में पहुंचे पिता ने जमकर हंगामा किया। विरोध जताते हुए शादी रुकवाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल हालात संभाले। पुलिस की मौजूदगी में ही युवती के फेरे हुए।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ दिल्ली में रहने लगा। इस बीच उसकी पहली पत्नी ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। मंगलवार को युवती की बारात गांव पहुंची। जानकारी होने पर उसका पिता भी वहां पहुंच गया। हंगामा करते हुए फेरे नहीं होने दिए, शादी पर विरोध जताया। मौजूद रिश्तेदारों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूरी जानकारी की। पुलिस की मौजूदगी में ही युवती की शादी की बाकी रस्म पूरी कराई गईं।

पुलिस के जाते ही पत्नी पर किया हमला 
अमरोहा। पुलिस की मौजूदगी में युवती की शादी तो शांतिपूर्वक निपट गई लेकिन इस बीच उसके पिता का गुस्सा भड़क गया। आरोप है कि पुलिस के मौके से जाते ही उसने अपनी पहली पत्नी पर हमला बोल दिया। मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने इस बाबत पुलिस को तहरीर देते हुए जांच व कार्रवाई करने की मांग की है।जयवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती की शादी शांति पूर्वक निपट गई है। आरोपी के अपनी पत्नी पर हमला करने की जानकारी कर जांच व कार्रवाई की जाएगी।