गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस का हेल्थ सिक्योरिटी सेगमेंट में प्रवेश के साथ 50.70 करोड़ के राजस्व की उम्मीद

Business
  • गोदरेज सिक्‍योरिटी सॉल्‍यूशंस का हेल्‍थ सिक्‍योरिटी सेगमेंट में प्रवेश के साथ 50.70 करोड़ के राजस्‍व की उम्‍मीद

(www.arya-tv.com)सुरक्षा समाधानों में फ्युचर टेक्‍नोलॉजी की प्रमुख कंपनी गोदरेज सिक्‍योरिटी सॉल्‍यूशंस जीएसएस ने कोविड डिफेंस सिक्‍योरिटी रेंज के प्रोडक्‍ट्स के साथ हेल्‍थ सिक्‍योरिटी सेगमेंट में कदम रखा। उक्‍त रेंज के लॉन्‍च के साथ कंपनी को 60.70 करोड़ के राजस्‍व की उम्‍मीद है। हमारे समाज व लोगों की सेवा करने के संकल्‍प के साथ गोदरेज की स्‍थापना हुई थी। उत्‍पादों को इस कोशिश के साथ डिजाइन और लॉन्‍च किया जाता है ताकि मौजूदा चुनौतीपूर्ण आवश्‍यकताओं की पूर्ति कर सकें और विभिन्‍न उद्योगों जैसे कि तेल और गैस, बीएफएसआई, डिफेंस, पुलिस, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, एयरपोर्ट्स, सीपोर्ट्स, हॉस्पिटल्‍स व अन्‍य की अपूरित मांगें पूरी की जा सकें।

सैनिटाइज़र डिस्पेंसर के साथ विजि.गार्ड टर्नस्टाइल और एलिवेटेड बॉडी टेम्परेचर स्क्रीनिंग के लिए डुअल सेंसर थर्मल कैमरा भारत को स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित करने में नए सामान्य के अनुकूल होने में मदद करेगा। भविष्य के उद्योगों को अपने सुरक्षा समाधानों को बढ़ाना होगा क्योंकि स्वास्थ्य संरक्षण की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने में सबसे प्रमुख प्राथमिकता है। भविष्य के उद्योगों और कार्य.स्थलों को भौतिक और स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए न्यूनतम मानवीय हस्तक्षेप सुनिश्चित करना होगा। टर्नस्टाइल्स की विजी.गार्ड रेंज निर्माण में एक नवाचार के साथ किसी भी आधार के प्रवेश द्वार पर एक सैनिटाइजर डिस्पेंसर के लिए एक प्रावधान प्रदान करता है।

इस प्रोडक्‍ट को एमएचए के सोशल डिस्‍टेंसिंग के दिशानिर्देशों के अनुरूप डिजाइन किया गया है, जो टच फ्री क्रियाविधि को रेखांकित करता है। यह उत्पाद सुरक्षित प्रवेश सुनिश्चित करता है और यह किसी भी ऐसे व्‍यक्ति को प्रवेश करने से रोकता है जिसने अपने हाथों को डिसइंफेक्‍ट नहीं किया हो और इसे मौजूदा गोदरेज टर्नस्टाइल्स और फ्लैप बैरियर्स में भी रेट्रोफिट किया जा सकता है। बेहतर सुरक्षा के लिएए इसे गोदरेज के चेहरे की पहचान प्रणाली और तापमान सेंसिंग के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस विभिन्न राज्य और केंद्रीय स्वास्थ्य प्रतिनियुक्तियों के साथ काम कर रहा है और उन शहरों स्थानों पर ध्यान केंद्रित करेगा जहां सकारात्मक मामलों का प्रतिशत अधिक है। पहले चरण मेंए अस्पतालों, स्वास्थ्य सुविधाओं और किराने की दुकानों जैसे अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में उपयोग किया जाएगा ताकि स्वच्छता और तापमान की जांच के साथ त्वरित पहुंच सुनिश्चित हो सके।