वैक्सीन लगवाने के बाद भी पूर्व आईजी की पत्नी हुई संक्रमित

Bareilly Zone UP

बरेली(www.arya-tv.com) आईजी राजेश पांडेय को शुक्रवार को ही बरेली रेंज से हटाकर चुनाव प्रकोष्ठ में तैनाती दी गई थी। नई तैनाती पर चार्ज लेने जाने से पहले 29 मार्च को उनका बेटा कोरोना संक्रमित पाया गया। वह दिल्ली से आया था।

पूर्व आईजी और उनकी पत्नी मीनू पांडेय का भी कोविड टेस्ट हुआ था लेकिन 30 मार्च को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बावजूद उनका पूरा परिवार आवास में ही क्वारंटीन हो गया था। बुधवार को आईजी की पत्नी को तेज बुखार आया तो बृहस्पतिवार को दोनों ने फिर कोविड टेस्ट कराया। इसमें दोनों को संक्रमित पाया गया।

इसके बाद आईजी के स्टाफ की जांच कराई गई तो उनका फॉलोअर भी संक्रमित निकला। उनके ऑफिस में तैनात दो इंस्पेक्टर, एक ड्राइवर और एक गनर को भी बुखार आने की बात कही जा रही है लेकिन इन लोगों ने अभी जांच नहीं कराई है। आईजी राजेश पांडेय, उनकी पत्नी और फॉलोअर तीनों कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे। नगर निगम ने आईजी के आवास और कार्यालय को सैनिटाइज करा दिया है।

बताया जा रहा है कि 30 मार्च को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कुछ लोगों ने आईजी से मुलाकात की थी। इनमें कुछ अधिकारी भी शामिल हैं। बृहस्पतिवार को आईजी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन लोगों ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है।