‘गदर 2’ पर भारी पड़ी ‘ड्रीम गर्ल 2’, बॉक्स ऑफिस की रेस में आयुष्मान की फिल्म निकली आगे

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) हाल ही में 25 अगस्त को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी इस वक्त सिनेमाघरों में अपना किस्मत आजमा रही है। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इसे बॉक्स ऑफिस पर खेलने के लिए पूरा वक्त नहीं मिलने वाला है। इसी सप्ताह गुरुवार को रिलीज हो रही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से आयुष्मान की इस फिल्म को भी मजबूत खतरा है।

बॉक्स ऑफिस रेकॉर्ड शेयर करने वाली वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट में ‘ड्रीम गर्ल 2’ की भी इस सोमवार की कमाई काफी घटी है। इस बार भी यहां फिल्म ‘गदर 2’ के आसपास ही नजर आई। पिछले कई दिनों से इन दोनों फिल्मों का आंकड़ा लगभग एक सा नजर आया है चाहे वो वीकेंड कलेक्शन हो या फिर वीक डेज़ का कलेक्शन।

इस सोमवार ‘गदर 2’ को पार कर गई ‘ड्रीम गर्ल 2’

वहीं आयुष्मान खुराना की सीक्वल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सनी देओल की ‘गदर 2’ के सिनेमाघरों में होने का बावजूद अच्छी कमाई कर रही है। पिछले कई दिनों से ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ को तगड़ी टक्कर दे रही है। 4 सितम्बर को आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कमाई आखिरकार ‘गदर 2’ की सोमवार की कमाई को पार कर गई है। जहां ‘गदर 2’ ने इस सोमवार को केवल 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 2.80 करोड़ कमा लिए हैं।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की वर्ल्डवाइड कमाई

फिल्म ने 11 दिनों में 88.96 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो इसने 11 दिनों में 117.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि 11 दिनों में इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो ये 105.00 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है।