ग्राम सभा माती व LDA कालोनी में कांग्रेस नेता ने बाटी राशन सामग्री

Lucknow
  • ग्राम सभा माती व एल डी ए कालोनी में कांग्रेस नेता सुनील दूबे ने बाटी राशन सामग्री
  • सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में लोगों को पहुंचा चुके है मदद

राहुल तिवारी

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार के साथ ही तमाम निजी संस्थान व राजनैतिक दल भी लोगों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

इस क्रम में प्रदेश के कई जिलों में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी के आवहन पर गरीबों व मजदूरों को भोजन व राशन सामग्री पहुंचा रहे हैं। राजधानी के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा माती व एल डी ए कालोनी में रविवार को कांग्रेस नेता सुनील दूबे ने जरुरतमंदों को राशन सामग्री का वितरण किया।

लॉकडाउन में सबसे ज्यादा प्रभावित वो तबका है जो रोज कमा कर खाने वाला है ऐसे लोगों को अब हर वर्ग से मदद मिल रही है। सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के दावेदार प्रत्याशी एवं अधिवक्ता उच्च न्यायालय सुनील दूबे ने र को ग्राम सभा माती व एल डी ए कालोनी के सैकड़ों गरीबों को अपने निजी खर्च पर राशन सामग्री उपलब्ध करायी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर लगातार जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है उन्होने कहा कि उन्हे जहां से भी जानकारी मिलती है वे प्रयास करते हैं कि वहां पर रहने वाले गरीब तबके के लोगों तक राहत पहुंचायी जाये। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उमा शंकर अवस्थी,श्री यू के अवस्थी,श्री मती कृष्णा सिंह, सचिन शिल्पकार, संदीप ओझा, आशीष मिश्रा, सुजीत यादव, राहुल अवस्थी, अवधेश तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।