भवुनेश्वर कुमार में अब भी है दम, सुपर ओवर में इन स्विंगर से मचाया कोहराम, सुपर किंग्स की धांसू जीत

Game

(www.arya-tv.com) टीम इंडिया में वापसी करने के लिए मैदान पर खूब मेहनत कर रहे भुवनेश्वर कुमार ने उत्तर प्रदेश टी-20 लीग में अपनी गेंदों से बवाल मचा दिया। नोएडा सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए भुवी ने काशी रुद्रास को के खिलाफ सुपर ओवर में बॉलिंग की और अपनी टीम को जीत दिलाई। यह सब हुआ कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में। दरअसल, दोनों टीमों ने 20 ओवर के बाद 165 रन बनाए थे। इस वजह से मैच का रिजल्ट सुपर ओवर से निकला।

काशी रुद्रास की पारी का रोमांच

मैच में पहले बैटिंग करते हुए काशी रुद्रास ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे। उसके लिए सबसे अधिक प्रिंस यादव ने 32 गेंदों में 50 रन की पारी खेली, जबकि शिवम बंसल ने 37 और शिवा सिंह ने 36 रन ठोके। नोएडा के लिए टीम इंडिया के स्विंग के किंग कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 2 विकेट झटके, जबकि कुणाल त्यागी, सौरभ कुमार और प्रशांत वीर को एक-एक विकेट मिला।

नोएडा सुपर किंग्स की पारी का रोमांच

जवाब में नोएडा सुपर किंग्स ने भी 7 ही विकेट पर 165 रन बनाए। उसके लिए नीतीश राणा ने 58 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जबकि अल्मास शौकत और प्रशांत वीर ने 38-38 रन की पारी खेली। अटल बिहारी राय ने 4 विकेट चटकाए तो मोहम्मद शारिम और कर्ण शर्मा के नाम एक-एक विकेट रहा। इस तरह से मैच टाई हुआ।

सुपर ओवर का ऐसा रहा रोमांच, भुवी ने दिखाया दम

अब सुपर ओवर में नोएडा सुपर किंग्स बैटिंग करने उतरी तो गेंद 4 विकेट लेने वाले अटल बिहारी राय के हाथ में थी, जबकि नीतीश राणा और ओशो मोहन बल्लेबाजी करने उतरे। राणा ने 5 गेंदों में 2 चौके और एक छक्का उड़ाते हुए 16 रन ठोके, जबकि ओशो ने एक रन बनाया। इस तरह काशी को 20 रनों का लक्ष्य मिला। नोएडा की ओर गेंदबाजी भुवी कर रहे थे, जबकि कर्ण शर्मा और प्रिंस यादव बैटिंग करने उतरे। भुवी ने अपनी इन स्विंगर का कमाल दिखाते हुए 6 गेंदों में सिर्फ 11 रन देकर मैच बचा लिया।