साध्वी प्राची ने कश्मीर की घटनाओं पर जताया अफसोस, प्रियंका वाड्रा को दी सलाह

Bareilly Zone

(www.arya-tv.com) सेक्युलरवाद का ढोल पीटने वाले लखीमपुर जाकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कश्मीरी लोगों के मरने पर कोई अफसोस नहीं किया। कांग्रेस कुर्सी पाने के लिए विधवा विलाप कर रही है। जांच होनी चाहिए कही, कश्मीरी पंडितों को मरवाने में नेहरू खानदान का योगदान तो नहीं है। नैनीताल रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित दुर्गा वाहिनी के स्थापना दिवस पर साध्वी प्राची ने यह बातें कहीं। बोलीं, कश्मीर में हो रही घटनाओं का मुझे भी अफसोस है।

कहां गुम हाे गए लखीमपुर पहुंचने वाले नाैटंकीबाज
अगर हमने सब्जी वाले से उसका नाम भी पूछ लिया तो पूरे देश में हल्ला हो जाता है और वहां बाकायदा आइडी देखकर हिंदुओं पर गोली बरसाई जा रही है। जो नौटंकीबाज रात-दिन चलकर लखीमपुर पहुंच रहे थे, वह कहां गुम हो गए। बोली, क्या राजस्थान में किसानों पर लाठीचार्ज नहीं हुआ। वहां क्यों नहीं जा रहे यह नेता।

प्रियंका वाड्रा काे दी सलाह, बाेलीं- जाना चाहिए छत्तीसगढ़
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के झाड़ू लगाने पर कहा, प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चाहिए कि कम से कम उन लोगों को भी झाड़ू लगानी सिखा दी जो अब तक अपने कमरे तक की सफाई नहीं कर पाते थे। लखीमपुर कांड के दोषी के सवाल पर कहा, जांच में सब पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जांच में जिसका नाम होगा उसे सजा मिलेगी। सिद्धू के लेटने पर बोली, इन लोगों को छत्तीसगढ़ जाना चाहिए।

राकेश टिकैत काे बताया आंदाेलन जीवी, आर्यन खान पर की टिप्पणी
राजस्थान में किसानों को पिटाई हो रही उन्हें बचाना चाहिए। किसान नेता राकेश टिकैत के रवैये पर कहा, सब जानते हैं। हर जगह जा रहे हैं, पूरे साल से धरने पर बैठे हैं। मोदी ने कहा है कि वह तो आंदोलन जीवी हैं, जो करते हैं करने दो। कार्यक्रम में आर्यन खान पर भी टिप्पणी की। बोली, उसके पिता का नाम लेना भी नहीं चाहती।