AGRA CoronaVirus News: शहर के कोने कोने में कोरोना

Agra Zone Health /Sanitation UP

आगरा।(www.arya-tv.com) संक्रमण अब पूरे शहर में फैल चुका है। ताजनगरी का कोई भी हिस्‍सा बाकी न रहा, जहां से काेरोना का मामला रिपोर्ट न हुआ हो। जुलाई की ही बात करें तो हर दिन 10 से ज्‍यादा नए मामले सामने आए हैं।

मुजफ्फरनगर:आयुर्वेदिक मेडिकल एजेंसी में नौकर को बंधक बनाकर डेढ़ लाख की नकदी लूट

यही रफ्तार रही तो आने वाले आठ दिन में आगरा कुल कोरोना संक्रमितों के मामले में 1600 की संख्‍या पार कर जाएगा। इससे पहले सोमवार को 16 नए केस रिपोर्ट हुए थे। अब कुल संक्रमितों की संख्‍या 1517 पर पहुंच चुकी है। वहीं रविवार को 15 मामले रिपोर्ट हुए थे।

कोई और मौत न होने से मृतक संख्‍या 94 ही है। वहीं सोमवार को 09 लोग और ठीक होकर घर लौटेे हैं, अब स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या 1254 हो चुकी है। वर्तमान में 169 एक्टिव केस शहर में हैं। आगरा में अब तक 35410 लोगों की जांच हो चुकी है। रविवार तक 35018 लोगों के सैंपल लिए जा चुके थे। स्‍वस्‍थ होने की दर 82.72 फीसद पर आ गई है। वर्तमान में कंटेनमेंट जोन 84 हो गए हैंं।

गो-तस्कर पुलिस टीम के बीच मुठभेड़, दो को दबोचा

कोरोना के केस लगातार बढ रहे हैं। सोमवार को नौ साल की बालिका के साथ ही उसके दो स्वजनों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 16 नए केस आने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 1517 पहुंच गई है। मानस नगर निवासी 65 साल के मरीज, इन्हीं के परिवार की 66 साल की महिला मरीज और नौ साल की बालिका में कोरोना की पुष्टि हुई है।

पेयजल योजना की फाइलें हुई गायब, शासन स्तर पर हो रही जांच

26 साल की कालिंदी विहार निवासी महिला मरीज, निमोनिया की समस्या होने पर भर्ती किए गए 35 साल के खेरिया मोड निवासी मरीज, 53 साल के राम मोहन विहार दयालबाग निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। आपरेशन से पहले जांच कराने पर 46 साल की न्यू गोपाल पुरा ग्वालियर रोड निवासी महिला मरीज, 36 साल के आवास विकास कॉलोनी जगदीशपुरा निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।

55 साल के राधा कुंज कॉलोनी शाहगंज निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, अन्य मरीज निजी अस्पताल में भर्ती हैं।