दलित महिला की चाकू से गोदकर हत्या:​​​​​​मेरठ में परिजनों ने किया सड़क जाम

# ## Meerut Zone

(www.arya-tv.com) मेरठ में बुधवार देर रात बदमाशों ने एक दलित महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद गुरुवार शाम परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। महिला के पति रमेश ने कहा कि 24 घंटे बीत चुके हैं। अब तक पुलिस हत्यारोपियों की तलाश नहीं कर सकी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर शव का अंतिम संस्कार कराया।

घर में हेल्पर का काम करती थी महिला

मऊखास के थाना मुंडाली की रहने वाली बबीता लोगों के घर में काम करके घर लौट रही थी। तभी बीच सड़क बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। काफी देर तक महिला सड़क पर पड़ी रही। हत्या कर बदमाश फरार हो गए। बाद में राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अस्पताल में महिला को उपचार के लिए ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के 3 बच्चे हैं, पति रमेश मजदूरी करता है।

पहले से कर रहा था रेकी

बबिता हर दिन की तरह बुधवार को भी काम कर घर लौट रही थी। मऊघास बस अड्‌डे पर बस से उतरकर जब बबीता पैदल चलकर घर जाने के रास्ते में थी। तभी बदमाश आए और महिला पर चाकू से हमला कर दिया। जिस तरह महिला पर हमला कर हुआ, उससे माना जा रहा है कि हत्या किसी ऐसे व्यक्ति ने की है जिसे बबीता के आने-जाने का समय और रास्ता पता था। ये कोई जानने वाला हो सकता है या कोई पहले से बबीता की रेकी कर रहा था।

बस अड्‌डे से पैदल घर जा रही थी तभी हमला

पति रमेश गांव में ही सिलाई और मजदूरी करते हैं। बदमाश महिला पर चाकू से वार करके उसे लहुलुहान हालत में रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए। उधर, घर पर पत्नी के न पहुंचने पर रमेश और परिवार को चिंता हुई। तभी कुछ राहगीरों ने सड़क पर महिला को खून से लथपथ पड़ा देखा। फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों की मदद से महिला की शिनाख्त कर परिवार को बताया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हैं।

CCTV खंगाल रही पुलिस
थानाध्यक्ष मुंडाली का कहना है कि आज महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। परिवार ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। हत्या क्यों हुई, इसके लिए जांच और पूछताछ हो रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है।