78 साल के अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इशारा किया था कि वे सर्जरी कराने वाले हैं। फिर उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने मोतियाबिंद की सर्जरी कराई है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर 78 साल के अमिताभ घर पहुंच गए हैं और अब उन्होंने फैन्स के नाम एक कविता लिखी है, जिसमें वे अपना हाल बयां कर रहे हैं।

हर शब्द के तीन अक्षर दिखने लगे थे

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्हें हर शब्द के तीन अक्षर दिख रहे थे और वे बीच वाली बटन दबा रहे थे। उन्होंने अपनी इस स्थिति की तुलना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर गैरी (गारफील्ड) सोबर्स के साथ घटी एक घटना (जिसके बारे में सिर्फ सुना है, कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं) से की है। उन्होंने ब्लॉग में गैरी की एक कहानी भी लिखी।

बिग बी ने लिखा था, “एक क्रिकेट मैच में अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी के सामने वेस्ट इंडीज की टीम अच्छी पोजीशन में नहीं थी और ऐसा लग रहा था कि वे मैच हार जाएंगे। गैरी सोबर्स ड्रेसिंग रूम में बैठे। अचानक उन्होंने रम की बोतल खोली और कुछ घूंट मार लिए। जब उनकी बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने अपने करियर का सबसे तेज शतक लगाया। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह कैसे किया तो उनका जवाब था- जब मैं बाहर गया तो मुझे तो मुझे तीन बॉल्स दिखाई दे रही थीं और मैं बीच वाली को हिट कर रहा था।” ब्लॉग में बिग बी ने यह भी बताया था कि उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी होगी।
बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका है। उनकी पिछली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ थी, जो 12 जून 2020 को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बटरफ्लाई’ भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही बिग बी काम पर वापसी कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *