स्ट्रीट डांसर का पहला गाना मुकाबला रिलीज, देखें वीडियो

Fashion/ Entertainment

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म Street Dancer 3D का ट्रेलर आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इस फिल्म के चर्चे खूब होने लगे हैं. इस फिल्म का पहला गाना मुकाबला भी रिलीज हो गया है और ये पुराने वाले गाने का बढ़िया रीमेक है. तनिष्क बागची ने इसे प्रोड्यूस किया है. यश नर्वेकर और परंपरा ठाकुर ने इस गाने को गाया है. शब्बीर अहमद और तनिष्क बागची के लिरिक्स हैं.

कैसा है गाना?
गाने में वरुण धवन और प्रभु देवा के बीच डांस का मुकाबला हो रहा है. प्रभु देवा एक बार फिर बढ़िया डांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं वरुण धवन भी उन्हें टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.हालांकि, थोड़े फीके नजर आ रहे हैं. इस गाने में भी प्रभु देवा का मुकाबला वाला हुक स्टेप आपको एक बार फिर देखने को मिलेगा. उनके साथ बाकी डांसर्स भी बढ़िया डांस कर रहे हैं.

यहां देखें गाना…

सुनिए ओरिजिनल गाना यहां-

आपको फिल्म हम से है मुकाबला का गाना मुकाबला मुकाबला तो याद होगा. इस तमिल फिल्म का असली नाम काधलन था और इसमें प्रभु देवा और नगमा ने साथ काम किया था. इस फिल्म का गाना मुकाबला मुकाबला 90s के सबसे फेमस गानों में से एक बना था और दोनों एक्टर्स के डांस की खूब तारीफ हुई थी. प्रभु देवा के डांस स्टेप्स को आज भी याद किया जाता है. स्ट्रीट डांसर का गाना मुकाबला इसी सॉन्ग का रीमेक है.

बता दें कि फिल्म Street Dancer 3D एक डांस मुकाबले पर बनी है. इस बार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक दूसरे से टकराते नजर आएंगे. प्रभु देवा इस बार श्रद्धा की टीम में हैं. ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है और इसका क्लैश कंगना रनौत की फिल्म पंगा से होने वाला है.