सुहाना खान की ये तस्वीर देख यूजर्स बोले – ‘शाहरुख की बेटी हो तुम ऐसे…’

Fashion/ Entertainment

हाल ही में सुहाना खान ने एक्टिंग की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है । सुहाना के कॉलेज में नए दोस्त बन गए हैं । हाल ही में कॉलेज कैंपस से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । फोटो में सुहाना प्यारी सी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं । देखते ही देखते सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई । कुछ फैंस ने सुहाना की इस फोटो को बहुत पसंद किया तो कुछ ने ट्रोल करना शुरू कर दिया । ट्रोलर्स ने सुहाना के कपड़ों और पोज देने पर आपत्ति जताई और उन्हें नसीहतें देने लगे ।
एक यूजर ने लिखा- ‘इतना शो ऑफ मत करो, अगर नॉर्मल कपड़े पहनोगी तब भी उतनी ही खूबसूरत लगोगी’ । वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सुहाना अपनी ड्रेस को ठीक करो’ । वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘तुम शाहरुख खान की बेटी हो और तुम्हें ऐसे शो ऑफ करने की कोई जरूरत नहीं है, नॉर्मल रहो’ । हालांकि सुहाना ऐसे कमेंट्स की परवाह नहीं करतीं ।
सुहाना इंस्टाग्राम पर नहीं हैं लेकिन उनके फैन क्लब से कई तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। बता दें कि सुहाना के कॉलेज में पहले दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था । इस वीडियो को मां गौरी खान ने ही रिकॉर्ड किया था। वीडियो में सुहाना आत्मविश्वास के साथ सीढि़यां चढ़ती नजर आईं।

वीडियो में सुहाना ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं । बता दें कि 28 जून को सुहाना ग्रेजुएट हुई थीं । सुहाना ने लंदन के आर्डिंग्ली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। सुहाना को ग्रेजुएट होने के बाद पार्टी करते भी देखा गया था। शाहरुख खान ने ट्विटर पर सुहाना के ग्रेजुएट होने की जानकारी दी थी ।