सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का निधन

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)  सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी विशाल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। विशाल ने पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए यह भी बताया कि एक दिन पहले कोविड पॉजिटिव आने के कारण वे अपने पिता से आखिरी बार मिलने भी नहीं जा सके थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वे अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकते हैं।

अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया
विशाल ददलानी ने पिता की फोटो शेयर कर लिखा, “श्री मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।”

वह पिछले 3-4 दिनों से ICU में थे

विशाल ददलानी ने आगे लिखा, “वह पिछले 3-4 दिनों से ICU में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी, जो खराब हो गई थी। जिसके कारण उनको ICU में रखा गया था। लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं।”

यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है

सिंगर ने लिखा, “यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।” विशाल के इस पोस्ट पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही विशाल और उनके परिवार को सांत्वना भी दे रहे हैं।मैं बिना मास्क के किसी से भी नहीं मिला हूं
एक दिन पहले ही विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “मेरी यह पोस्ट उन सभी लोगों के लिए है, जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हों। अफसोस की बात है कि हर एहतियात के बावजूद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। किसी भी समय, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान मैं बिना मास्क के किसी से भी नहीं मिला हूं। जहां तक मैं जानता हूं, न ही मैंने किसी अनसैनिटाइज्ड चीज को छुआ है। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी काफी दुर्बल करने वाले हैं। कृपया सावधान रहें।”