वॉर में मिली शोहरत के बाद शमशेरा की रिलीज को लेकर हुई वाणी बेकरार

Fashion/ Entertainment

पिछले साल फिल्म वॉर में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली वाणी कपूर अब इस साल की अपनी पहली फिल्म को लेकर बेकरार हैं। इस साल मॉनसून में वाणी की नौटंकी का जादू बड़े परदे पर भी बरसेगा और ये फिल्म होगी, शमशेरा। यशराज फिल्म्स इस साल अपनी छह फिल्में रिलीज करने जा रहा है। यशराज फिल्म्स की फिल्म संदीप और पिंकी फरार व बंटी और बबली 2 के बाद इस साल रिलीज होने वाली शमशेरा तीसरी फिल्म होगी।
अपनी पिछली फिल्म वॉर की कामयाबी का जश्न वाणी कपूर अब तक मना रही हैं। वह कहती हैं, “वॉर के रूप में मिली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिहाज से 2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली था। बॉक्स ऑफिस पर ढेरों रिकार्ड बनाने और भारत के लोगों का मनोरंजन कराने वाली इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिहाज से मैं काफी भाग्यशाली रही। फिल्म में भले ही मेरी छोटी भूमिका थी लेकिन थीम के लिहाज से ये सार्थक रही और इस फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनाने का मौका दिया।”
वाणी अब निर्देशक करण मल्होत्रा की मेगा एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में एक नए अंदाज में सामने आने को तैयार हैं। फिल्म शमशेरा एक पीरियड फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर एक डाकू के किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म में वाली का किरदार एक नौटंकी वाली का है जो शहरों, गांवों और कस्बों में घूमकर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती है। 31 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म शमशेरा में संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।