विधवा ने देवर संग रचाई शादी, महिला की सड़क हादसे में मौत

Kanpur Zone UP

कानपुर(www.arya-tv.com) यूपी के फर्रुखाबाद जिले में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें दुल्हन की मौत हो गई। पिछले वर्ष पति की मौत के होने के बाद वह देवर के साथ शादी करके ससुराल जा रही थी। पति समेत सात रिश्तेदार घायल हो गए। एक दिन भी मांग में सिंदूर नहीं सज पाया और महिला ने सड़क हादसे में दम तोड़ दिया।

कायमगंज के शिवाला भवन में बुधवार को सामूहिक शादी समारोह था।वहां फतेहगढ़ के गांव नया नगला महरूपुर सहजू निवासी प्रदीप जाटव ने स्व. भाई की पत्नी किरन से शादी की थी। इसके बाद परिवार कार से लौट रहा था। शाम करीब सात बजे नवाबगंज थाने के गांव शुकरुल्लाहपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

इस दुर्घटना में नवविवाहिता किरन (27), प्रदीप की चाची सीमा (35), चाचा सतीश (40), लकी (5), छिबरामऊ के गांव कुबेरपुर बनवारी निवासी बहनोई नीरज (28), बहन प्रियंका (25) एवं फतेहगढ़ के गांव हुसैनपुर नौखंडा निवासी सुरेश चंद्र (45) कार में ही फंस गए।

शादी कार्यक्रम से लौट रहे कुछ लोगों ने कार सवारों को बाहर निकाला और निजी वाहन से लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। अस्पताल में डॉ. राजकिशोर ने किरन को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया गया।