रेप पीड़िता को बड़ी धमकी ‘कोर्ट में दी गवाही तो उन्नाव से भी भयंकर होगा अंजाम’

# ## Lucknow UP

करीब एक साल पूर्व दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई बागपत के एक गांव की छात्रा के घर पर बदमाशों ने धमकी भरा पत्र चस्पा किया। इस मामले में 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही देने पर उन्नाव कांड से भी भयंकर घटना को अंजाम देने की धमकी दी गई है।
भयभीत परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते जांच शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा मुखर्जी नगर, दिल्ली में एसएससी की कोचिंग कर रही थी। जुलाई 2018 में बिजरौल गांव के तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया था।

यह मामला दिल्ली मुखर्जी नगर थाने में दर्ज हुआ था। उसी दौरान पुलिस ने तीनों आरोपियों सौरभ, नितीश व गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वर्तमान में तीनों जमानत पर जेल से बाहर है।
13 दिसंबर को पीड़िता की इसी मामले में दिल्ली हजारी कोर्ट में गवाही है। आरोप है कि काफी दिनों से उस पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। मंगलवार की रात उनके आवास पर एक पत्र चस्पा किया गया। इसमें धमकी दी गई कि यदि न्यायालय में उनके विरुद्ध गवाही दी तो वे उन्नाव से भी भयंकर वारदात को अंजाम देंगे।

बुधवार की सुबह जब उनके परिवार के लोग उठे और मकान पर यह पत्र लगा देखा तो भयभीत हो गए। उन्होंने कोतवाली में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई।

कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। धमकी भरा पत्र चस्पा करने वालों की तलाश शुरू कर दी गई है। 13 दिसंबर को गवाही के लिए पीड़िता को पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की जाएगी।