मेरठ में BJP नेता विनीत शारदा का विवादित बयान:कहा- हर हिंदू 5 बच्चे पैदा करे

# ## Meerut Zone

(www.arya-tv.com) मेरठ में भाजपा नेता विनीत शारदा ने हिंदुओं को 5 बच्चे पैदा करने की सलाह दी है। भाजपा नेता ने मंदिर में आयोजन के दौरान यह विवादित बयान दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि हर हिंदू 5 बच्चे पैदा करे। वरना दूसरा पाकिस्तान बनने में देर नहीं लगेगी। विनीत शारदा उत्तर प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक है। इससे पहले पीएम मोदी के नाम का एक सेकेंड में 36 बार जाप करने को लेकर चर्चाओं में रहे हैं।

देश बचाना है तो हिंदू आबादी बढ़ाए

गोवर्द्धन के अवसर पर मेरठ के खाटू श्याम मंदिर में समारोह था। समारोह में विनीत शारदा भी शामिल होने पहुंचे। समारोह में विनीत शारदा ने बोलते हुए कहा कि हर हिंदू को मेरी सलाह है कि वो 5 बच्चे पैदा करे। हमें देश बचाना है तो हिंदूओं की आबादी बढ़ानी होगी। वरना दूसरे पाकिस्तान की मांग होने लगेगी। शारदा ने कहा कि हिंदू 5 बच्चे पैदा करें। अपने बच्चों को आर्मी, डॉक्टर, शिक्षक, नेता, वकील अलग-अलग क्षेत्रों में भेजें।

5 बच्चे नहीं किए तो नुकसान भुगतोगे
भाजपा नेता ने अपनी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून को आईना दिखाते हुए कहा अगर 5 बच्चे पैदा नहीं किए तो हिंदूओं को नुकसान उठाना पड़ेगा। कहा हिंदुत्व है तो हर समाज है। हिंदुत्व नहीं तो कोई समाज नहीं है। मुसलमान कहता है मैं 1 मेरे 3 इसलिए हिंदुओं जाग जाओ। हम 2 हमारे 2 नहीं बल्कि हम 2 हमारे 5 की नीति पर चलें। अपने बच्चों को हर क्षेत्र में बढ़ाओ। 25 साल बाद भारत माता रोएगी उससे पहले ही हम 2 हमारे 5 का सिद्धांत अपनाओ। शारदा ने कहा नहीं तो सरकार नियम बना दे हिंदुओं की तरह मुसलमानों के भी हम 2 और हमारे 2 का नियम बनाया जाए।