मानसून में ये चीजें खाना है पसंद करते हैं अमिताभ बच्चन

मानसून में ये चीजें खाना है पसंद करते हैं अमिताभ बच्चन

Fashion/ Entertainment

मानसून के आते ही स्पाइसी और फ्राइड फूड खाने की क्रेविंग होने लगती है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इस मौसम में टेस्टी खाने के शौकीन हैं। इसे लेकर उन्होंने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स संग एक खास मंत्र भी शेयर किया है।
बिग बी ने ट्वीट में लिखा- ‘त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव, त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव, त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव, त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव।’ इस मंत्र को शेयर कर बिग बी ने लिखा कि इसके उच्चारण से बारिश के दिनों में अच्छा नाश्ता मिलता है। बारिश के मौसम 🌦⛈☔🌫मे इस मंत्र का जाप करने से उच्च श्रेणी के नाश्ते की प्राप्ति होती है.
बिग बी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट को देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शायद अमिताभ बच्चन अच्छे नाश्ते के लिए इसी मंत्र का जाप करते होंगे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आप एक सही श्लोक का मजाक बना रहे हैं, जो कि गलत है।
75 की उम्र में भी इतने फिट रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह ने एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस का राज खोला था। उन्होंने बताया था कि फिट रहने के लिए वह हर दिन 20-30 मिनट तक एक्सरसाइज करते हैं। इसके अलावा वह दो गिलास पानी और एक कप आंवले के जूस से दिन की शुरुआत करते हैं।
ब्रेकफास्ट में अमिताभ इडली, सांभर खाते हैं। साथ ही दूध पीना कभी मिस नहीं करते। लंच में उन्हें दाल चावल खाना पसंद है। इसके साथ वह मल्टीग्रेन रोटी और सलाद भी लेते हैं। वह ब्रेकफास्ट और लंच के बाद ग्रीन टी पीते हैं। शाम को अमिताभ स्प्राउट्स खाते हैं। डिनर में वह पनीर भुर्जी, सैंडविच और सलाद खाते हैं।