‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

Fashion/ Entertainment

‘मुझसे शादी करोगे’ और ‘बिग बॉस’ में सुर्खियां बटोर चुकीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। जसलीन के पिता केसर मथारू को धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं। इन फोन कॉल्स की शिकायत केसर मथारू ने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में की है। धमकी भरे फोन कॉल्स की वजह से जसलीन का परिवार इस वक्त काफी परेशान है।
स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक केसर मथारू ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। फोन पर धमकी मिलने की बात की पुष्टि करते हुए जसलीन ने पिता ने कहा- ‘मुझे धमकी भरे फोन आए हैं, जसलीन को नहीं। पुलिस उसके बाद मेरी बिल्डिंग की सुरक्षा जांच करने भी आई थी। वो आदमी मुझे और मेरे परिवार को मार देने की धमकी दे रहा है।’
केसर मथारू ने आगे कहा कि उनके पास फोन कॉल्स कई बार आए हैं। इस मामले की मुंबई ओशीवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस अधिकारी दयानंद बंगर ने भी पु्ष्टि की। दयानंद बंगर ने कहा- ‘मथारू ने ये शिकायत की है। हम लोगों ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा कोई और जानकारी फिलहाल नहीं दे सकते।’
इस पूरे मामले पर जसलीन मथारू की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। आपको बता दें, जसलीन का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में आखिरी बार नजर आई थीं। इस शो से वो एलिमिनेट हो चुकी हैं। इस शो में पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन और शहनाज कौर गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढने आए हैं। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस की वजह से बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घर वापस भेज दिया गया है।
इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मुझसे शादी करोगे शो से जसलीन इस वजह से भी ज्यादा लाइमलाइट में आईं क्योंकि ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आई थीं। शो के दौरान उन्होंने भजन गायक अनूप जलोटा से अपने रिश्ते की बात स्वीकार की जबकि शो के बाद कहा कि ये सब झूठ था।