डेविड वॉर्नर को मिल गई उनकी खोई हुई बैगी ग्रीन कैप

# ## Game

(www.arya-tv.com) अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के खब्बू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने फैंस को गुड न्यूज दी है. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट के दौरान डेविड वॉर्नर ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी खोई हुई बैगी ग्रीन कैप मिल गई है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते समय हर खिलाड़ी को बैगी ग्रीन कैप मिलती है.

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनकी दो बैगी ग्रीन कैप मिल गई हैं. उन्होंने इसे ढूंढने में शामिल सभी लोगों का शुक्रिया भी अदा किया.

डेविड वॉर्नर ने वीडियो में कहा, सभी को नमस्कार. मुझे आप सभी को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरी बैगी ग्रीन कैप मिल गई हैं. कोई भी क्रिकेटर जानता है कि यह कैप कितनी खास है. मैं इसे जीवन भर संजोकर रखूंगा. मैं इसे ढूंढने में शामिल सभी लोगों का बहुत आभारी हूं. पिछले कुछ दिनों से मेरे कंधों पर बोझ था जो उतर गया है, इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं. इसमें शामिल सभी लोगों को धन्यवाद.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान के अनुसार, जिस बैग में उन्हें रखा गया था वह टीम होटल (सिडनी में) में पाया गया जिसमें सारा सामान था. हालांकि यह उन्हें कैसे मिला यह अब भी एक रहस्य है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि व्यापक खोज और कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा और मंगलवार से कई पक्षों के प्रयासों के बावजूद नहीं पता कि लापता बैग वहां कैसे पहुंचा. इस हफ्ते की शुरुआत में मेलबर्न से सिडनी के सफर के दौरान वॉर्नर का बैग गायब हो गया था जिसमें बैगी ग्रीन कैप थी. इसके बाद वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर अपनी बैगी ग्रीन वापस करने की भावनात्मक अपील की थी.