‘ज्‍योत‍िषी ने कहा था बनूंगा सांसद’, बाहुबली की पत्‍नी का ट‍िकट काटने वाले श्‍याम स‍िंह फूले नहीं समा रहे

# ## UP

(www.arya-tv.com) अमेठी के बाद बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने जौनपुर में भी प्रत्याशी बदल दिया है। धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट कैंसिल हो गया है। नामांकन भरने के चार दिन बाद पार्टी ने श्रीकला की जगह जौनपुर के सीटिंग सांसद श्याम सिंह यादव को दोबारा प्रत्याशी चुना है।

श्याम सिंह यादव ने दिया बयान

लोकसभा चुनाव में दूसरी बार टिकट मिलने पर श्याम सिंह यादव खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। श्याम सिंह यादव का कहना है कि उन्हें टिकट मिलने की कोई उम्मीद नहीं थी। वो सोमवार की सुबह लखनऊ के लिए निकलने वाले थे। मगर रविवार की रात को बहनजी मायावती का फोन आया और उन्होंने पूछा कि दोबारा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो। तो मैंने कहा कि आपके आशीर्वाद से लड़ लेंगे। श्याम सिंह यादव ने का कहना है कि एक ज्योतिषी ने पहले ही भविष्यवाणी करते हुए उनसे कहा था कि अगले सांसद वही बनेंगे।

1 बजे भरेंगे नामांकन

बसपा के नए प्रत्याशी श्याम सिंह यादव आज दोपहर 1 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें कि श्रीकला रेड्डी चार दिन पहले ही बसपा से नामांकन दाखिर कर चुकी थीं। वहीं श्रीकला का चुनाव प्रचार भी जोर-शोर से चल रहा था। मगर अब उनका टिकट रद्द हो चुका है। हालांकि खबरें सामने आ रही हैं कि श्रीकला निर्दलीय चुनाव लड़ सकती हैं। मगर इसपर कोई औपचारिक घोषणा सामने नहीं आई है। आज जौनपुर से नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है। ऐसे में उम्मीद है कि शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी।