जिला पंचायत सदस्य के बेटे को दिनदहाड़े राजधानी में मारी गई गोली,

Lucknow

(www.arya-tv.com)राजधानी लखनऊ में पीजीआई थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। घायल युवक रायबरेली में खीरो ब्लॉक के जिला पंचायत सदस्य का बेटा है। हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। परिजनों से पूछताछ के अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

घर के कुछ दूरी पर बाइक सवार ने मारी गोली

रायबरेली के खीरो ब्लॉक-एक के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी पीजीआई थाना क्षेत्र में रतींद्र नगर में रहते हैं। इनके दो बेटे शुभम व शिवम हैं। शुक्रवार की दोपहर छोटा बेटा शिवम (25 साल) किसी काम के सिलसिले में घर से कुछ दूरी पर गया था। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मारी। गोली उसके कंधे में लगी है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ शिवम घर आया। उसे परिवार वालों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया है।

सालभर पहले टोल प्लाजा पर हुआ था राकेश पर हमला

साल 2019 में रायबरेली रोड पर स्थित टोल प्लाजा पर राकेश अवस्थी पर हमला हो चुका था। उस वक्त उनकी पीठ पर गोली थी। मौके एसीपी कैंट बीनू सिंह पहुंची हैं। लेकिन अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं इंस्पेक्टर पीजीआई का कहना घटना की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज अन्य स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही हैं। फिलहाल पुलिस घटना को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है।