चिदंबरम की गिरफ्तारी से खुश है ये महिला

चिदंबरम की गिरफ्तारी से खुश है ये महिला

# ## National

एक अप्रत्याशित आवेदन में पी चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में सुप्रीम कोर्ट से 2 सितंबर तक सीबीआई कस्टडी में ही रखने का आग्रह किया है। दरअसल चिदंबरम की सीबीआई रिमांड की अवधि शुक्रवार को खत्म होने वाली है। लिहाजा उन्हें फिर से निचली अदालत में पेश किया जाएगा।
चिदंबरम को फिर से सीबीआई रिमांड पर नहीं भेजा गया, तो उन्हें शुक्रवार को तिहाड़ जेल जाना पड़ेगा। चिदंबरम का कहना है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट सीबीआई रिमांड पर भेजने के आदेश के खिलाफ उनकी याचिका पर सुनवाई नहीं कर लेता तब तक वह कस्टडी में ही रहना चाहते हैं।

जेल में बंद इंद्राणी चिदंबरम की गिरफ्तारी से खुश
अपनी बेटी की हत्या के जुर्म में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को ‘अच्छी खबर’ बताया है। उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने चिदंबरम को भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

सत्र अदालत में बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में सुनवाई के लिए पहुंचीं आईएनएक्स मीडिया समूह की पूर्व प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि चिदंबरम अब चारों ओर से घिर चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में ही आरोपी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की जमानत रद्द होनी चाहिए।

इंद्राणी ने इस मामले में दर्ज कराए अपने बयान में पहले ही कह चुकी हैं कि वह और उनके पति पीटर मुखर्जी ने पी चिदंबरम से उनके नॉर्थ ब्लॉक स्थित कार्यालय में मुलाकात की थी। इंद्राणी ने बयान में यह भी कहा था कि पूर्व वित्तमंत्री ने उनसे बेटे कार्ति चिदंबरम के कारोबार में मदद करने को कहा था।