खूबसूरती के बावजूद भी बॉलीवुड में छोटा रहा इन 5 एक्ट्रेस का करियर

Fashion/ Entertainment

बॉलीवुड में वैसे ही अभिनेत्रियों का करियर छोटा माना जाता है। आज बात करेंगे उन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जो खूबसूरत होने के बाद भी कामयाब नहीं हो पाईं।
बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का जन्मदिन एक नवंबर को होता है। खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा। टिस्का बॉलीवुड में काफी लंबे समय से हैं लेकिन आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से उन्हें नई पहचान मिली। फिल्म में उन्होंने चाइल्ड किरदार ईशान अवस्थी की मां का रोल प्ले किया था। टिस्का की डेब्यू फिल्म ‘प्लेटफॉर्म’ थी।
लिस्ट में दूसरा नाम आता है एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का। हुमा की खूबसूरती के बहुत से लोग दिवाने हैं। बता दें कि हुमा को बॉलीवुड में बड़ी पहचान अनुराग कश्यप की हिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिली थी। इसके बाद हुमा को कई फिल्मों और प्राइवेट एलबम में भी देखा गया। लेकिन हुमा को एक स्टाडम वाला मुकाम अभी तक हासिल नहीं हुआ।
निमरत कौर की खूबसूरती आज भी बरकरार है। उन्हें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में लीड रोल में देखा गया था। निमरत को बहुत ही कम फिल्मों में देखा गया है। लिहाजा वह भी फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। 
बॉलीवुड की ‘भोली पंजाबन’ वैसे तो फिल्मों में एक्ट्रेस बनने के लिए आई थीं। लेकिन उनकी एक्टिंग देख उन्हें फिल्मों में साइड रोल ही मिलते रहे। हालांकि फिल्म ‘फुकरे’ में उन्हें बड़ी कामयाबी मिली थी। लेकिन बतौर एक्ट्रेस उनका करियर कुछ खास नहीं है।
आखिर में बात करेंगे अभिनेत्री माही गिल की। माही बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं। उन्हें फिल्म ‘देव डी’ से बड़ी पहचान मिली थी, लेकिन खूबसूरत होने के बाद भी माही का फिल्मी करियर बेहद फ्लॉप रहा।