क्रिकेट छोड़ राजीनीति में उतरे एमएस धोनी क्रिकेट छोड़ राजीनीति में उतरे एमएस धोनी

क्रिकेट छोड़ राजीनीति में उतरे एमएस धोनी

Game

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद धोनी के करियर को लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं थीं। किसी ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी तो कभी खुद चयनकर्ताओं की ओर से उन्हें नजरअंदाज किए जाने की बात सामने आने लगी। कहा जाने लगा कि वेस्टइंडीज दौरे पर माही को टीम में नहीं चुना जाएगा। इस बीच खुद माही ने खुद कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग पर जाने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया।
15 अगस्त को आर्मी ट्रेनिंग कर वापस लौटने के बाद अब धोनी एकबार फिर चर्चाओं में हैं। उनसे जुड़ी एक खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि धोनी अब राजनीति में एंट्री करने वाले हैं। वायरल हो रही तस्वीर में माही किसी राजनेता की तरह ही नजर आ रहे हैं। कुर्ता-पायजामा और अचकन के साथ-साथ सिर पर गांधी टोपी भी लगाए हुए हैं। इससे पहले माही कभी भी ऐसे लुक में नजर नहीं आए।
मुंबई में हुई इस विज्ञापन की शूटिंग में धोनी ने एक नेता का किरदार निभाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने सिर के ऊपर ले जाकर दोनों हाथ भी इसी अंदाज में जोड़े हैं जैसे कोई नेता किसी राजनीतिक रैली में समर्थकों को संबोधित करते हुए जोड़ता है।
माना जा रहा है कि धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया से जलद ही जुड़ेंगे। दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 15 सितंबर से शुरू हो रहा है। इस दौरे पर दोनों टीमें तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेलेंगी।