आयुष्मान ने कहा- ‘मै किरदार ऐसे ही करूंगा जिनके कलेवर की चर्चा हो’

Fashion/ Entertainment

फिल्म आर्टिकल 15 में सौ करोड़ी फिल्मों की हैट्रिक लगाने से चूके आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों का तामझाम काफी चुस्त दुरुस्त दिख रहा है।
आयुष्मान के प्रशंसकों के लिए पिक्चर अभी बाकी है। आयुष्मान खुराना के पास दमदार कहानियों पर बन रही फिल्मों की ऐसी फेहरिस्त है कि आज के दौर के किसी भी अभिनेता को उनसे ईर्ष्या हो सकती है। आयुष्मान को भरोसा है कि उनकी ये नई फिल्में फिर से उनको उसी रूप में दर्शकों के सामने लाएंगे, जिनमें वे उन्हें पसंद करते हैं। इन फिल्मों में सबसे दिलचस्प फिल्म है – ड्रीम गर्ल। इस फिल्म में आयुष्मान पूरी फिल्म में एक महिला की आवाज में बोलते दिखेंगे।
बाला की कहानी तो सबको अब पता ही है, दिलचस्प रहेगा उनका और अमिताभ बच्चन का आमना सामना फिल्म गुलाबो सिताबो में। पुराने लखनऊ के उससे भी पुराने एक जमींदार बने अमिताभ बच्चन और उनके किराएदार बने आयुष्मान खुराना की चोंच लड़ैया की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही है। इस बारे में बात करने पर आयुष्मान कहते हैं, “ये चारों फिल्में मुझे चार बिल्कुल अलग-अलग अंदाज में पेश करेंगी। ऐसे किरदार मैंने पहले किए नहीं है तो मैं भी इन्हें लेकर बेहद उत्साहित हूं। एक अभिनेता के तौर पर मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नई चुनौती होनी ही चाहिए। मेरी कोशिश अभी तक यही रही है कि जो भी किरदार मैं करूं उसके कलेवर की चर्चा दर्शकों में जरूर हो।”