महामारी के बीच उपभोक्ताओं को सहयोग प्रदान करने के लिए होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने वारंटी और फ्री सर्विस को किया एक्सटेंड

Lucknow

(www.arya-tv.com)गुरूग्राम। अपने उपभोक्ताओं एवं एसोसिएट्स की सुरक्षा एवं कल्याण को प्राथमिकता देते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने आज घोषणा की है कि देश भर में इसके सभी डीलरशिप नेटवर्क पर वाहनों की वारंटी एवं फ्री सर्विस के फायदों को 31 जुलाई 2021 तक एक्सर्टेड कर दिया गया है। होण्डा 2 व्हीलर इंडिया के वे सभी उपभोक्ता इस एक्सटेंशन का लाभ उठा सकते हैं जिनके वाहन की फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी मूल रूप से 1 अप्रैल 2021 से 31 मई 2021 के बीच समाप्त होने वाली थी।

विभिन्न राज्यों में आवागमन पर लगे प्रतिबंधों के बीच अपने उपभोक्ता उन्मुख दृष्टिकोण के साथ होण्डा ने यह घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता लाॅकडाउन के प्रतिबंध हटने के बाद 31 जुुलाई 2021 तक अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।
होण्डा इंडिया फाउन्डेशन ने अपने कोविड-19 सहयोग एवं राहत प्रयासों का ऐलान किया

भारत में होण्डा की सभी ग्रुप कंपनियों की सीएसआर शाखा होण्डा इंडिया फाउन्डेशन ने 5 राज्यों हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटक, यूपी और गुजरात में कोविड-19 सहयोग एवं राहत कार्याें के लिए रु 65 मिलियन की राशि निर्धारित की है। इसमें मनेसर में 100 बैड्स की सुविधा तथा तापुकारा (राजस्थान) में 50-100 बैड्स की एक अन्य सुविधा की स्थापना शामिल है। होण्डा मनेसर, अलवर (राजस्थान), कोलर (कर्नाटक) और गौतम बुद्ध नगर (यूपी) में ऑक्सीजन प्रोडक्शन प्लांट्स की स्थापना भी कर रही है। साथ ही, होण्डा इंडिया फाउडन्ेशन फ्रंटलाईन कार्यकर्ताओं को पीपीई, मास्क, सैनिटाइज़र वितरित कर रही है तथा ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी अस्पतालों को चिकित्सा उपकरण जैसे आॅक्सीजन काॅन्सन्ट्रेटर, पल्स ऑक्सीमीटर आदि भी मुहैया करा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *